Move to Jagran APP

देहरादून में घर में घुसकर महिला से छेड़छाड़, विरोध पर चाकू से किया हमला

घर में घुसकर महिला से छेड़छाड़ व चाकू से हमला करने के मामले में पुलिस ने दो युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। देवभूमि एनक्लेव निवासी महिला ने आरोप लगाया कि नाजिम व फैजल जबरदस्ती उसके घर में घुस गए और छेड़छाड़ करने लगे।

By Sunil NegiEdited By: Published: Sat, 10 Apr 2021 09:59 PM (IST)Updated: Sat, 10 Apr 2021 09:59 PM (IST)
देहरादून में घर में घुसकर महिला से छेड़छाड़, विरोध पर चाकू से किया हमला
देहरादून में घर में घुसकर महिला से छेड़छाड़, विरोध पर चाकू से किया हमला।

जागरण संवाददाता, देहरादून। घर में घुसकर महिला से छेड़छाड़ व चाकू से हमला करने के मामले में पटेलनगर कोतवाली पुलिस ने दो युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। पुलिस को दी तहरीर में देवभूमि एनक्लेव निवासी महिला ने आरोप लगाया कि नाजिम व फैजल जबरदस्ती उसके घर में घुस गए और छेड़छाड़ करने लगे। महिला ने जब इसका विरोध किया और मदद के लिए चिल्लाना शुरू किया तो नाजिम ने चाकू व फैजल ने सरिये से हमला कर दिया। आवाज सुनकर पड़ोस में रहने वाली महिलाएं पहुंची और उन्होंने बीच-बचाव की कोशिश की तो आरोपितों ने उनपर भी हमला कर दिया। हमले में एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। महिला ने बताया कि आरोपित पहले भी कई बार छेड़छाड़ कर चुके हैं। पटेलनगर कोतवाली के एसएसआइ भुवन चंद ने बताया कि आरोपित नाजिम व फैजल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। 

loksabha election banner

घर बुलाकर महिला के कपड़े फाड़े

शहर कोतवाली पुलिस ने महिला को पीटने व कपड़े फाड़ने के मामले में एक व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। इंस्पेक्टर शिशुपाल नेगी ने बताया कि खुड़बुड़ा मोहल्ले की रहने वाली महिला ने तहरीर दी है कि होली के दिन परिचित सन्नी घर पर आया और झगड़ने लगा। बाद में सन्नी की मां ने माफी मांग ली। शुक्रवार को सन्नी ने महिला को माफी मांगने के लिए अपने घर बुलाया और पीटना शुरू कर दिया। महिला का आरोप है कि सन्नी ने उसके कपड़े फाड़ दिए। इंस्पेक्टर एसएस नेगी ने बताया कि आरोपित सन्नी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

यह भी पढ़ें-देहरादून में तलाकशुदा महिला को शादी का झांसा देकर किया यौन शोषण

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.