Move to Jagran APP

महानगर कांग्रेस अध्यक्ष ने नगर आयुक्त को सौंपा ज्ञापन, बताई जन समस्‍याएं

महानगर कांग्रेस अध्यक्ष लाल चंद शर्मा नें नगर आयुक्त नगर निगम देहरादून से मुलाकात कर उन्हें देहरादून नगर निगम क्षेत्र में विभिन्न जन समस्याओं से संबधित ज्ञापन सौंपा।

By Sunil NegiEdited By: Published: Sat, 23 May 2020 06:24 PM (IST)Updated: Sat, 23 May 2020 06:24 PM (IST)
महानगर कांग्रेस अध्यक्ष ने नगर आयुक्त को सौंपा ज्ञापन, बताई जन समस्‍याएं
महानगर कांग्रेस अध्यक्ष ने नगर आयुक्त को सौंपा ज्ञापन, बताई जन समस्‍याएं

देहरादून, जेएनएन। महानगर कांग्रेस अध्यक्ष लाल चंद शर्मा नें नगर आयुक्त नगर निगम देहरादून से मुलाकात कर उन्हें देहरादून नगर निगम क्षेत्र में विभिन्न जन समस्याओं से संबधित ज्ञापन सौंपा। 

loksabha election banner

ज्ञापन के माध्यम से महानगर अध्यक्ष नें कहा कि नए भवनों के वार्डों के साथ भेदभाव क्यों किया जा रहा है, उन्हें भी भवन कर में अन्य वार्डों के व्यवसायिक भवनों की तरह 20 प्रतिशत की छूट दी जानी चाहिये। उन्होंने कहा की प्रायः यह भी देखा गया है कि लोग मास्क को कूड़ेदान में ना फेंककर सड़कों और नाली में फेंक रहे हैं, जिससे संक्रमण का खतरा और बढ़नें की आशंका है। इसके लिए नगर निगम को ठोस योजना बनानें की आवश्यकता है।

उन्होनें कहा कि नये वार्डों में स्ट्रीट लाइट, सफाई व्यवस्था के साथ-साथ नए वार्डों में 10 अतिरिक्त कर्मचारीयों की व्यवस्था भी की जाने की जरूरत है। इस दौरान पूर्व विधायक राजकुमार, अर्जुन सोनकर, नीरज नेगी, रजत अग्रवाल आदि उपस्थित थे।

आशा और आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों को दिए सेनेटाइजर, मास्क और गलब्स

महानगर कांग्रेस के अध्यक्ष लालचंद शर्मा ने कैंट विधानसभा क्षेत्र के वार्ड 41 इन्दिरापुरम क्षेत्र के कोरोना महामारी के प्रकोप से बचाव के प्रयासों के लिए आशा कार्यकत्रियों तथा आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों को उपहार के साथ-साथ सेनेटाइजर, मास्क, गलब्स आदि भेंट कर सम्मानित किया गया। इस दौरान लालचंद शर्मा ने कहा कि कोरोना महामारी के दौर आशा कार्यकत्रियों तथा आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों द्वारा की जा रही जन सेवा लिए उन्हें धन्यवाद दिया।

महानगर अध्यक्ष लालचन्द शर्मा ने कहा कि वैश्विक महामारी की इस घडी में हम सभी को एकजुट होकर समाज के अंतिम छोर पर बैठे व्यक्ति व जरूरतमंद लोगों की मदद करनी है। उन्होंने कहा कि जहां एक ओर जनता सरकार के आदेशों का पालन करते हुए अपने घरों में सुरक्षित है, वहीं आशा कार्यकत्रियों तथा आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों द्वारा लोगों को सुरक्षित रखने के लिए लगातार अपनी सेवाएं दी जा रही है।

यह भी पढ़ें: नेताओं पर की गई टिप्पणी पर कांग्रेस कार्यकर्ता नाराज, दी तहरीर Dehradun News

लालचंद शर्मा ने कहा कि कोरोना महामारी में चिकित्सा कर्मियों, सुरक्षा कर्मियों, पर्यावरण मित्रों तथा सफाई कर्मियों द्वारा बिना रूके जनता की सेवा की जा रही है। इस दौरान मीना रावत, याशवंत रावत, अमित रावत, हरेन्द्र चैधरी, मिनाक्षी, सुधा, अनीता दास कृति रावत, आदि उपस्थित थे। 

यह भी पढ़ें: Coronavirus: ट्रेड यूनियनों के प्रदर्शन में शारीरिक दूरी के नियम हुए तार-तार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.