Move to Jagran APP

मीटू पीड़ि‍ता पहुंची एसएसपी आफिस, जानिए क्‍या है मामला

भाजपा नेता पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली युवती के एसएसपी आफिस आने की चर्चाएं रहीं।

By Sunil NegiEdited By: Published: Thu, 03 Jan 2019 04:41 PM (IST)Updated: Thu, 03 Jan 2019 04:41 PM (IST)
मीटू पीड़ि‍ता पहुंची एसएसपी आफिस, जानिए क्‍या है मामला
मीटू पीड़ि‍ता पहुंची एसएसपी आफिस, जानिए क्‍या है मामला

देहरादून, जेएनएन। भाजपा नेता पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली युवती के बुधवार को एसएसपी आफिस आने की चर्चाएं रहीं। सूत्रों ने बताया कि वह यहां अधिकारियों से मिलने आई थी, लेकिन एसएसपी व एसपी ग्रामीण ने उसके मिलने की पुष्टि नहीं की है।

loksabha election banner

विदित हो कि एक माह पहले दून की एक युवती ने भाजपा के पूर्व महामंत्री संगठन संजय कुमार पर फोन पर अश्लील बात करने और शारीरिक व मानसिक उत्पीड़न करने का आरोप लगाकर सनसनी फैला दी थी। युवती की ओर से एसएसपी निवेदिता कुकरेती को ई-मेल के जरिए तहरीर भेजी गई थी। 

जिसकी एसपी ग्रामीण सरिता डोबाल जांच कर रहीं हैं। एसपी ग्रामीण तभी से पीड़ि‍ता को बयान के लिए बुला रही हैं, लेकिन वह सामने नहीं आ रही है। हालांकि, पिछले महीने उसने जान का खतरा बताते हुए गनर की मांग की थी, मगर जब उसे गनर दे दिया गया तो वह अपने पते पर मिली नहीं। 

पिछले सप्ताह पीड़ि‍ता ने एसपी ग्रामीण से मुलाकात कर कहा था वह जल्द ही बयान दर्ज कराने के लिए अपने अधिवक्ता के साथ आएगी। बुधवार को उसके एसएसपी आफिस में देखे जाने रही, लेकिन एसएसपी निवेदिता कुकरेती व एसपी ग्रामीण सरिता डोबाल ने उसके आने की पुष्टि नहीं की।

यह भी पढ़ें: किशोरी से घर में घुसकर छेड़छड़ा, शोर मचाने पर आरोपित फरार

यह भी पढ़ें: चमोली में चाकू की नोक पर छात्रा से हुआ सामूहिक दुष्कर्म


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.