Move to Jagran APP

सराफा कारोबारी को गोली मार आभूषण से भरा बैग लूटा

बेखौफ बदमाशों ने मंगलवार रात करीब पौने नौ बजे कारगी रोड पर ब्लेसिग फार्म के पास सराफा कारोबारी को गोली मारकर आभूषणों से भरा बैग लूट लिया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 22 Sep 2020 10:06 PM (IST)Updated: Tue, 22 Sep 2020 10:06 PM (IST)
सराफा कारोबारी को गोली मार आभूषण से भरा बैग लूटा
सराफा कारोबारी को गोली मार आभूषण से भरा बैग लूटा

जागरण संवाददाता, देहरादून : बेखौफ बदमाशों ने मंगलवार रात करीब पौने नौ बजे कारगी रोड पर ब्लेसिग फार्म के पास सराफा कारोबारी को गोली मारकर आभूषणों से भरा बैग लूट लिया। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश यूटर्न लेकर शहर की ओर भाग निकले। वारदात की जानकारी मिलते ही एसपी सिटी श्वेता चौबे मौके पर पहुंचीं और कारोबारी से पूछताछ की। उन्हें श्री महंत इंदिरेश अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, शहर में नाकेबंदी कर चेकिग तेज कर दी गई है।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार, सराफा कारोबारी शफीक उर रहमान निवासी पथरीबाग की जीएमएस रोड स्थित कमला पैलेस तिराहे पर ज्वेलरी शॉप है। मंगलवार की रात करीब 8:30 बजे वह दुकान बंद कर स्कूटी से घर के लिए निकले। मंडी चौक, लालपुर होते हुए वह कारगी रोड पर ब्लेसिग फार्म के पास पहुंचे ही थे कि पहले से पीछा कर रहे बाइक सवार दो बदमाशों ने उन्हें ओवरटेक कर रोक लिया। शफीक उर रहमान के रुकते ही दोनों बदमाश उनसे बैग छीनने लगे, मगर उन्होंने बैग नहीं छोड़ा। इस पर एक बदमाश ने असलहा निकालकर शफीक पर फायर कर दिया। गोली उनके बायें पैर के घुटने पर लगी, जिससे वह जमीन पर गिर पड़े। इसके बाद बदमाशों ने बैग छीना और बाइक पर बैठकर यूटर्न लेकर भाग निकले। इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारियों में हड़कंप मच गया। एसपी सिटी श्वेता चौबे ने बताया कि बदमाशों के भागने के रूट का पता कर रास्ते में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक कराई जा रही है। वहीं, अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि बैग में रखी ज्वेलरी की कीमत कितनी थी। भंडारी बाग व लालपुल से भागने की आशंका

पुलिस के अनुसार बदमाश यूटर्न लेने के बाद लालपुर की ओर भागे। वही अंदेशा यह भी है कि लालपुर की ओर न जाकर उससे पहले भंडारी बाग या फिर श्री महंत इंद्रेश अस्पताल की गली से होते हुए सहारनपुर रोड पर निकले हों। इन सभी रूट पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाले जा रही है। वहीं मंडी पर लगे हाई रेज्युलेशन कैमरों की फुटेज से बाइक के नंबर व मॉडल के बारे में जानकारी ली जा रही है। बदमाशों की धरपकड़ के लिए टीम सक्रिय कर दी गई है। सराफा कारोबारी की दुकान से लेकर घटनास्थल के बीच में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देखी जा रही है। जल्द ही बदमाशों को पकड़ लिया जाएगा।

अरुण मोहन जोशी, डीआईजी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.