Move to Jagran APP

'किटी क्वीन' ने एक महिला के पांच लाख रुपये हड़पे, मुकदमा दर्ज

किटी क्वीन के नाम से मशहूर साहिबा जैन पर एक और महिला से पांच लाख से अधिक की रकम हड़पने का आरोप लगा है। शिकायत पर नेहरू कॉलोनी पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

By Sunil NegiEdited By: Published: Thu, 08 Apr 2021 10:39 AM (IST)Updated: Thu, 08 Apr 2021 12:57 PM (IST)
'किटी क्वीन' ने एक महिला के पांच लाख रुपये हड़पे, मुकदमा दर्ज
साहिबा जैन पर एक और महिला से पांच लाख से अधिक की रकम हड़पने का आरोप लगा है।

जागरण संवाददाता, देहरादून। किटी क्वीन के नाम से मशहूर साहिबा जैन पर एक और महिला से पांच लाख से अधिक की रकम हड़पने का आरोप लगा है। शिकायत पर नेहरू कॉलोनी पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक, रेसकोर्स निवासी पूनम त्यागी ने शिकायत दर्ज कराई है। बताया कि साहिबा जैन नाम की महिला से उनकी मुलाकात हुई। साहिबा ने भिन्न-भिन्न प्रकार के प्रलोभन, उपहार आदि का आश्वासन देकर उन्हें भ्रमित किया और किटी ने निवेश का ऑफर दिया। आरोप है साहिबा जैन अपने हस्ताक्षर से श्री बालाजी ट्रेडर्स के नाम से फर्जी ट्रांजेक्शन कर धोखाधडी करती आ रही है। उसने पूनम से कई किश्तों में पांच लाख नौ हजार रुपये लिए, लेकिन जब उन्होंने रकम वापस मांगी तो उन्हें पहले तो टाला गया। 

loksabha election banner

उसके बाद रकम देने से साफ इन्कार कर दिया गया। पीड़ि‍ता का आरोप है कि उनके और उनके परिचितों का पैसा धोखे से हड़प लिया गया। महिला की शिकायत पर नेहरू कॉलोनी पुलिस ने साहिबा जैन पत्नी निशांत जैन निवासी इंदर बाबा मार्ग के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

------------------- 

युवक ने ट्रेन से कटकर जान दी

देहरादून रेलवे स्टेशन में बुधवार सुबह एक युवक ने ट्रेन से कटकर जान दे दी। घटना शंटिंग के दौरान हुई। बताया जा रहा है कि युवक मानसिक रूप से बीमार था। उसका इलाज चल रहा था। जीआरपी थाने के इंस्पेक्टर दिनेश कुमार ने बताया कि सुबह प्लेटफार्म संख्या दो पर मसूरी एक्सप्रेस की शंटिंग की जा रही थी। इसी दौरान सोनू निवासी नई बस्ती रेसकोर्स ट्रेन के नीचे घुस गया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जांच में पता चला कि कुछ दिन पहले तक वह देहरादून रेलवे स्टेशन में ही पार्सल की लोडिंग और अनलोडिंग का काम करता था। मानसिक बीमारी के चलते उसने काम छोड़ दिया था।

यह भी पढ़ें-लिफ्ट लेकर युवती ने सहारनपुर के ठेकेदार से लूटे 50 हजार रुपये, ऐसे आए पकड़ में

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.