Move to Jagran APP

केशव के दोहरे शतक से जीती गुरुकुल एकेडमी

जिला क्रिकेट संघ की ओर से आयोजित 73वीं जिला क्रिकेट लीग में गुरुकुल एकेडमी ने केशव राणा के दोहरे शतक के दम पर दून डिफेंस एकेडमी को 213 रन से हराया। मैच में नेशनल स्कूल ने जीत दर्ज की। प्रदेश में कोरोना संक्रमण बढऩे के चलते लीग मुकाबले नहीं होंगे।

By Sumit KumarEdited By: Published: Thu, 15 Apr 2021 03:36 PM (IST)Updated: Thu, 15 Apr 2021 03:36 PM (IST)
केशव के दोहरे शतक से जीती गुरुकुल एकेडमी
गुरुकुल एकेडमी ने केशव राणा के दोहरे शतक के दम पर दून डिफेंस एकेडमी को 213 रन से हराया।

जागरण संवाददाता, देहरादून : जिला क्रिकेट संघ की ओर से आयोजित 73वीं जिला क्रिकेट लीग में  गुरुकुल एकेडमी ने केशव राणा के दोहरे शतक के दम पर दून डिफेंस एकेडमी को 213 रन से हराया। दूसरे मैच में नेशनल स्कूल ने जीत दर्ज की। प्रदेश में कोरोना संक्रमण बढऩे के चलते शनिवार से लीग मुकाबले नहीं होंगे। 

loksabha election banner

न्यू आयुष क्रिकेट एकेडमी के मैदान पर बुधवार को पहला मुकाबला दून क्रिकेट एकेडमी और नेशनल स्कूल के बीच खेला गया। जिसमें नेशनल स्कूल ने पहले खेलते हुए 49 ओवर में सभी विकेट खोकर 239 रन बनाए। टीम के लिए अभुदय ने 64 व हर्ष विक्रम सिंह ने 42 रन बनाए। दून क्रिकेट एकेडमी के लिए बसंत व रोहित ने तीन-तीन विकेट झटके। लक्ष्य का पीछा करने उतरी दून क्रिकेट एकेडमी 42.5 ओवर में 195 रन पर सिमट गई। टीम के लिए बसंत क्षेत्री ने सर्वाधिक 96 रन बनाए। नेशनल एकेडमी के लिए विजय चौधरी ने चार व राज्यवर्धन सिंह ने दो विकेट झटके। वहीं, तनुष एकेडमी में गुरुकुल व दून डिफेंस एकेडमी के बीच मुकाबला हुआ। गुरुकुल एकेडमी ने पहले खेलते हुए निर्धारित 50 ओवर में नौ विकेट खोकर 359 रन बनाए।

यह भी पढ़ें- संजीत की नाबाद अर्धशतकीय पारी से जीता सजवाण क्लब, स्टार क्रिकेट एकेडमी को सात विकेट से दी शिकस्त

टीम के लिए केशव राना ने 235 गेंदों में 16 चौके व 15 छक्कों की मदद से 203 रन बनाए। दून डिफेंस एकेडमी के लिए प्रदीप व सन्नी ने तीन-तीन विकेट झटके। बड़े लक्ष्य का पीछा करने उतरी दून डिफेंस एकेडमी 22.1 ओवर में 146 रन पर सिमट गई। टीम के लिए अमन नेगी व प्रदीप चमोली ने 29-29 रन बनाए। गुरुकुल एकेडमी के लिए नवीन व रोहित ने तीन-तीन विकेट झटके। जिला क्रिकेट संघ देहरादून के सचिव विजय प्रताप मल्ल ने बताया कि सीएयू के निर्देश पर शनिवार से लीग मुकाबले अगले आदेशों तक स्थगित कर दिए जाएंगे। 

 

यह भी पढ़ें- धनंजय और महिमा नेगी ने जीता मिस्टर एंड मिस देहरादून का खिताब

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.