Move to Jagran APP

खेल महाकुंभ : विकासखंड कालसी बालक अंडर-14 वर्ग के फाइनल में

बुधवार से परेड ग्राउंड में शुरू हुई प्रतियोगिता में अंडर-14 व अंडर-17 बालक-बालिका वर्ग के मुकाबले हुए। बालक अंडर-14 वर्ग में विकासखंड विकासनगर ने सहसपुर को 11-8 विकासखंड डोईवाला ने सहसपुर को 14-2 और कालसी ने रायपुर को 6-2 से हराया।

By Sunil NegiEdited By: Published: Thu, 11 Nov 2021 02:58 PM (IST)Updated: Thu, 11 Nov 2021 02:58 PM (IST)
खेल महाकुंभ : विकासखंड कालसी बालक अंडर-14 वर्ग के फाइनल में
विकासखंड कालसी बालक अंडर-14 वर्ग के फाइनल में।

जागरण संवाददाता, देहरादून: युवा कल्याण विभाग की ओर से आयोजित जनपद स्तरीय खेल महाकुंभ की खो-खो प्रतियोगिता के बालक अंडर-14 वर्ग में कालसी ने फाइनल में प्रवेश कर लिया है। परेड ग्राउंड में बुधवार से शुरू हुई प्रतियोगिता में अंडर-14 व अंडर-17 बालक-बालिका वर्ग के मुकाबले हुए। बालक अंडर-14 वर्ग में विकासखंड विकासनगर ने सहसपुर को 11-8, विकासखंड डोईवाला ने सहसपुर को 14-2 और कालसी ने रायपुर को 6-2 से हराया।

loksabha election banner

पहले सेमीफाइनल में विकासखंड कालसी ने विकासनगर को 13-12 से हराकर फाइनल में जगह बनाई। बालिका वर्ग में विकासनगर ने रायपुर को 7-1, डोईवाला ने सहसपुर को 7-1 और रायपुर व कालसी ने बाय के आधार पर अगले दौर में प्रवेश किया। बालक अंडर-17 वर्ग में कालसी ने रायपुर को 11-6, विकासनगर ने सहसपुर को 15-1 से हराया। पहले सेमीफाइनल में डोईवाला ने विकासनगर को 9-3 से हराकर फाइनल में प्रवेश कर लिया। बालिका वर्ग में विकासखंड रायपुर ने सहसपुर को 11-2 से हराया।

यह भी पढ़ें:- Khel Mahakumbh: 800 और 1500 मीटर दौड़ में रायपुर के प्रियांशु ने जीता दोहरा खिताब

रितेश, रीतिका, अमीषा और सुनीता को किया सम्मानित

सरदार महिपाल राजेंद्र स्नातक महाविद्यालय में विदाई समारोह के दौरान छात्र-छात्राओं ने सांस्कृतिक प्रस्तुतियों से समा बांधा। कार्यक्रम में बीए द्वितीय वर्ष के विद्यार्थियों ने अंतिम वर्ष के छात्र-छात्राओं का स्वागत किया और उन्हें स्मृति चिन्ह भेंट किए। पास आउट छात्रों ने अपने अनुभव भी साझा किए।

कार्यक्रम में रितिका चौहान को मिस फेयरवेल, मोहित चौहान को मिस्टर फेयरवेल और प्रियांशी चौहान को मिस ब्यूटी चुना गया। प्रथम विदाई समारोह में महाविद्यालय ने तीन वर्षों में उत्कृष्ट कार्य के लिएचार छात्र-छात्राओं को चुना गया। इसमें रितेश चौहान को सर्वश्रेष्ठ विद्यार्थी सम्मान से सम्मानित किया गया, रीतिका चौहान को अतिरिक्त शैक्षणिक गतिविधियों और प्रतियोगिताओं में प्रतिभाग तथा उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए पुरस्कृत किया गया। अमीषा तोमर को विश्वविद्यालय स्तर पर सांस्कृतिक प्रतियोगिता में नेतृत्व के लिए सर्वश्रेष्ठ टीम लीडर के रूप में सम्मान दिया गया।

सुनीता को सर्वाधिक उपस्थिति के लिए सम्मानित करते हुए स्मृति चिह्न प्रदान किया गया। इस मौके पर महाविद्यालय चेयरमैन अनिल सिंह तोमर, प्राचार्य डा. रेनू गुप्ता, सहायक प्राध्यापक दीपक बहुगुणा, सहायक प्राध्यापिका मनोज चौहान, सहायक प्राध्यापिका प्रियंका चौहान, प्रियंका तोमर, किरण चौहान, रीता तोमर, सुरेश चौहान, अरविंद चौहान, प्रदीप चौहान, रेनू तोमर, सनम तोमर, शिवानी चौहान, निकिता, संदीप राठौर, संदीप तोमर, अजय चौहान, काजल चौहान, रामो, पानो आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.