Move to Jagran APP

दारोगा ने बाइक सवार से अभद्रता करते हुए गाली गलौज की, सीओ ने डीआइजी को सौंपी अपनी रिपोर्ट

थाना नेहरू कॉलोनी क्षेत्र में दारोगा की ओर से बाइक सवार व्यक्ति के साथ अभद्रता करने के मामले में सीओ नेहरू कॉलोनी पल्लवी त्यागी ने रिपोर्ट डीआइजी अरुण मोहन जोशी को सौंप दी है। जांच में सामने आया है कि दारोगा ने अभद्रता करते हुए उनके साथ गाली गलौज की।

By Sunil NegiEdited By: Published: Thu, 03 Dec 2020 11:30 AM (IST)Updated: Thu, 03 Dec 2020 11:30 AM (IST)
दारोगा ने बाइक सवार से अभद्रता करते हुए गाली गलौज की, सीओ ने डीआइजी को सौंपी अपनी रिपोर्ट
अभद्रता करने के मामले में सीओ नेहरू कॉलोनी पल्लवी त्यागी ने रिपोर्ट डीआइजी अरुण मोहन जोशी को सौंप दी है।

जागरण संवाददाता, देहरादून: थाना नेहरू कॉलोनी क्षेत्र में दारोगा की ओर से बाइक सवार व्यक्ति के साथ अभद्रता करने के मामले में सीओ नेहरू कॉलोनी पल्लवी त्यागी ने अपनी रिपोर्ट डीआइजी अरुण मोहन जोशी को सौंप दी है। जांच में सामने आया है कि दारोगा ने व्यक्ति के साथ अभद्रता करते हुए उनके साथ गाली गलौज की। ऐसे में दारोगा पर लगाए आरोप साबित हो गए हैं। दरोगा के खिलाफ बर्खास्तगी से लेकर रिवर्ट करने तक की कार्रवाई हो सकती है।

loksabha election banner

डीआईजी अरुण मोहन जोशी ने बताया कि सीओ की ओर से जांच रिपोर्ट मिल चुकी है। इस पर जल्द ही कार्रवाई की जाएगी। बता दें कि बीते दिनों डीआईजी को किसी व्यक्ति ने एक वीडियो भेजी थी जिसमें थाने का दारोगा व्यक्ति से अभद्रता करते हुए नजर आ रहा है। दारोगा ने बाइक सवार से गाली गलौज की। डीआइजी ने तुरंत कार्रवाई करते हुए दारोगा को निलंबित करते हुए उसके खिलाफ जांच बैठा दी थी।

दूसरी ओर, ऋषिकेश में दो चीता पुलिसकर्मियों की ओर से दुकानदार से मारपीट के मामले में रिपोर्ट अभी डीआईजी को नहीं मिली है। इस मामले में दो पुलिस कर्मचारी एक दुकानदार को पीटते नजर आ रहे हैं। जांच में सामने आया है कि पुलिसकर्मियों में जब दुकानदार को मास्क लगाने के लिए कहा तो दुकानदार ने पॉलिथीन का लिफाफा अपने मुंह पर लगा दिया इसी से गुस्साए चीता कर्मियों ने दुकानदार की धुनाई कर दी।

ट्रक चालक गिरफ्तार

प्रेमनगर क्षेत्र स्थित झाझरा में बुजुर्ग महिला को कुचलने वाले ट्रक ड्राइवर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। एसओ धर्मेन्द्र रौतेला ने बताया कि विनोद डंगवाल निवासी झाझरा ने 30 नवंबर को तहरीर दी थी कि सड़क पार कर रही उनकी मामी राधा देवी को ट्रक ने चपेट में ले लिया जिससे उनकी मौत हो गई। उसके बाद से पुलिस ट्रक चालक की तलाश कर रही थी। वाहन की तलाशी में बुधवार को प्रेमनगर क्षेत्र से ट्रक चालक एलांगो एस निवासी मूल निवासी तामिलनाडु हाल निवासी बालावाला को गिरफ्तार कर लिया। 

यह भी पढ़ें: देहरादून में बेटों ने संपत्ति हड़प बुजुर्ग पिता को घर से निकाला, जानिए पूरा मामला


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.