Move to Jagran APP

इंडियाज बेस्ट डांस्टर में अपनी छाप छोड़ने वाले अमन बोले, ये मंच आगे बढ़ने को हमेशा करेगा प्रेरित

Indias Best Dancer Show सोनी टीवी के डांसिंग शो इंडियाज बेस्ट डांसर में अपनी जबरदस्त छाप छोड़ने वाले तीर्थनगरी के अमन शाह के गृह नगर आगमन पर अंतरराष्ट्रीय गढवाल महासभा की ओर से उनका जोरदार स्वागत किया गया।

By Raksha PanthariEdited By: Published: Mon, 23 Nov 2020 01:58 PM (IST)Updated: Mon, 23 Nov 2020 01:58 PM (IST)
इंडियाज बेस्ट डांस्टर में अपनी छाप छोड़ने वाले अमन बोले, ये मंच आगे बढ़ने को हमेशा करेगा प्रेरित
इंडियाज बेस्ट डांस्टर में अपनी छाप छोड़ने वाले अमन बोले।

ऋषिकेश, जेएनएन। Indias Best Dancer Show सोनी टीवी के डांसिंग शो इंडियाज बेस्ट डांसर में अपनी जबरदस्त छाप छोड़ने वाले तीर्थनगरी के अमन शाह के गृह नगर आगमन पर अंतरराष्ट्रीय गढवाल महासभा की ओर से उनका जोरदार स्वागत किया गया। इस दौरान अमन ने कहा कि भले ही वे तमाम कोशिशों के बावजूद शो के विजेता नहीं बन पाए, लेकिन देश के सबसे बड़े डांसिंग मंच से मिले अनुभव का लाभ आगे बढ़ने के लिए हमेशा प्रेरित करता रहेगा।

loksabha election banner

इंडियाज बेस्ट डांसर में जजेस का दिल जीतने वाले अमन शाह के अभिनंदन में सोमवार की दोपहर देहरादून रोड स्थित महासभा के कार्यालय पर समारोह आयोजित किया गया। इस अवसर पर महासभा के अध्यक्ष डॉ. राजे सिंह नेगी ने अमन को पुष्पगुच्छ, शॉल ओढ़ाकर और भगवत गीता भेंटकर सम्मानित किया। इस मौके पर महासभा के अध्यक्ष डॉ. राजे सिंह नेगी ने कहा कि अमन ने इस बात को एक बार फिर से साबित कर दिया है कि प्रतिभा संसाधनों की मोहताज नहीं होती। 

अमन ने एक बेहद सामान्य परिवार से निकलकर अपनी कड़ी मेहनत और गॉड गिफ्टेड डांसिंग प्रतिभा के बूते देश के नंबर वन डांसिंग शो में अपनी प्रतिभा से न सिर्फ जजों, बल्कि देश-विदेश के लाखों दर्शकों को अपना कायल बनाया है। ये उनके स्वप्निल सफर की शुरुआत है। अमन शाह की वजह से तीर्थनगरी का नाम भी देशभर में रोशन हुआ है। 

डांसिंग स्टार अमन शाह ने गढ़वाल महासभा का आभार जताते हुए कहा कि भले ही वे तमाम प्रयासों के बावजूद शो के विजेता नहीं बन पाए, लेकिन देश के सबसे बड़े डांसिंग मंच में मिले अनुभव का लाभ उसे आगे बढ़ने के लिए सदैव प्रेरित करता रहेगा। इस अवसर पर महासभा के आचार्य विवेक चमोली, उत्तम सिंह असवाल, सतेंद्र चौहान, अंकित नैथानी, मयंक भट्ट, अंजली वर्मा, मोनिका पंवार, मनोज नेगी, अमन के पिता प्रकाश शाह, भाई कुनाल शाह, चंद्रकांता जोशी उपस्थित थे।

यह भी पढ़ें: जरूरतमंदों की मदद कर जीता सबका दिल, लॉकडाउन डायरीज का बनेंगी हिस्सा; जानें- नन्हीं शिकायना के बारे में


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.