Move to Jagran APP

IPL में खेलते नजर आ सकते हैं उत्तराखंड के चार क्रिकेटर्स, मुंबई इंडियंस के लिए दिया ट्रायल

Indian Premier League आइपीएल में उत्तराखंड के क्रिकेटर खेलते नजर आ सकते हैं। सीएयू के चार खिलाड़ी ने आइपीएल टीम मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के लिए ट्रायल दिए हैं। हालांकि अभी आइपीएल फ्रेंचाइजी ने कोई जवाब नहीं दिया है।

By Raksha PanthriEdited By: Published: Sat, 04 Dec 2021 04:45 PM (IST)Updated: Sat, 04 Dec 2021 04:45 PM (IST)
IPL में खेलते नजर आ सकते हैं उत्तराखंड के चार क्रिकेटर्स, मुंबई इंडियंस के लिए दिया ट्रायल
IPL में खेलते नजर आ सकते हैं उत्तराखंड के चार क्रिकेटर्स, मुंबई इंडियंस के लिए दिया ट्रायल।

जागरण संवाददाता, देहरादून। Indian Premier League आगामी इंडियन प्रीमियर लीग (आइपीएल) में उत्तराखंड के क्रिकेटर खेलते नजर आ सकते हैं। सीएयू के चार खिलाड़ी ने आइपीएल टीम मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के लिए ट्रायल दिए हैं। हालांकि, अभी आइपीएल फ्रेंचाइजी ने कोई जवाब नहीं दिया है।

loksabha election banner

क्रिकेट एसोसिएशन आफ उत्तराखंड (सीएयू) के मैनेजर क्रिकेट आपरेशन अमित पांडे ने बताया कि सीएयू की अंडर-25 टीम ने नवंबर में हैदराबाद में अंडर-25 वनडे टूर्नामेंट खेला था। इस दौरान मुंबई इंडियंस के चयनकर्त्ताओं की टीम ने सीएयू के चार खिलाड़ी को प्रदर्शन के आधार पर मुंबई इंडियंस के ट्रायल के लिए शार्टलिस्ट किया था, जिसके बाद 29 नवंबर को चारों खिलाड़ी ट्रायल देने के लिए मुंबई गए थे।

यहां जहीर खान, पार्थिव पटेल और किरन मोरे के निर्देशन में खिलाडिय़ों के ट्रायल लिए गए। ट्रायल देने वालों में विकेट कीपर बल्लेबाज विजय शर्मा, लेफ्टआर्म मीडियम पेसर जगमोहन नागरकोटि, राइटआर्म लेग स्पिनर आशीष चौधरी और लेफ्टआर्म स्पिनर सन्नी कश्यप शामिल रहे।

नीरजा देवभूमि ट्रस्ट को मिला राज्यस्तरीय पुरस्कार

दिव्यांग दिवस पर समाज कल्याण अधिकारी ने नीरजा देवभूमि चेरिटेबल ट्रस्ट को राज्य स्तरीय पुरस्कार से सम्मानित। ट्रस्ट की संस्थापक पैरा ओलंपिक खिलाड़ी नीरजा गोयल ने यह पुरस्कार प्राप्त किया। देहरादून में आयोजित कार्यक्रम में अंतरराष्ट्रीय दिव्यांग दिवस पर वित्त निबंधक सचिव सौजन्य और समाज कल्याण अधिकारी हेमालत पांडेय ने नीरजा देवभूमि चेरिटेबल ट्रस्ट की ओर से किए जा रहे सामाजिक कार्यों की सराहना की।

साथ ही इसके लिए ट्रस्ट को राज्य स्तरीय पुरस्कार से सम्मानित किया गया। इस अवसर पर ट्रस्ट की संस्थापक व पैरा ओलंपिक खिलाड़ी नीरजा गोयल ने बताया कि वर्तमान में ट्रस्ट की ओर से कई सामाजिक कार्य किए जा रहे हैं। सम्मान कार्यक्रम के दौरान ट्रस्ट की सह संस्थापक नुपुर गोयल, अनंत मेहता, अपूर्वी नौटियाल, प्रियंका बहुगुणा आदि उपस्थित थे।

यह भी पढ़ें- विजय हजारे ट्राफी के लिए जय बिष्टा को उत्तराखंड टीम की कमान, जानिए कहां खेले जाएंगे मुकाबले


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.