Move to Jagran APP

उत्तराखंड इंटरनेशनल टेनिस फेडरेशन कप में भारतीय खिलाड़ि‍यों का पलड़ा भारी

ओम फार्म ओपन उत्तराखंड इंटरनेशनल टेनिस फेडरेशन कप में दूसरे दिन भी भारतीय खिलाड़ि‍यों का पलड़ा भारी रहा। देहरादून की शांति टेनिस एकेडमी में चल रहे टूर्नामेंट में भारत के रुशील खोसला ने बेल्जियम के सेबिस्टन को 6-1 व 6-3 से हराया।

By Sunil NegiEdited By: Published: Tue, 09 Mar 2021 07:30 PM (IST)Updated: Tue, 09 Mar 2021 07:30 PM (IST)
उत्तराखंड इंटरनेशनल टेनिस फेडरेशन कप में भारतीय खिलाड़ि‍यों का पलड़ा भारी
उत्तराखंड इंटरनेशनल टेनिस फेडरेशन कप में भारतीय खिलाड़ि‍यों का पलड़ा भारी

जागरण संवाददाता, देहरादून। ओम फार्म ओपन उत्तराखंड इंटरनेशनल टेनिस फेडरेशन कप में दूसरे दिन भी भारतीय खिलाड़ि‍यों का पलड़ा भारी रहा। देहरादून की शांति टेनिस एकेडमी में चल रहे टूर्नामेंट में भारत के रुशील खोसला ने बेल्जियम के सेबिस्टन को 6-1 व 6-3 से, भारत के जैशिनव शिंदे ने युवान नंदल को 6-4 व 5-3 से, अमेरिका के निखिल निरंजन ने भारत के पर्व को 6-1 व 6-2 से, भारत के विशाल गौतम ने नेपाल के सम्राट को 6-4, 6-7 व 6-1 से, भारत की तेजस्वी डबास ने मधुरिमा सावंत को 6-1 व 6-3 से, भारत की रिया ने दिवा भाटिया को 6-1 व 6-2 से, संजना ने परी सिंह को 6-7, 7-5 व 6-4 से, श्रुति अहलावत ने विधि जैन को 6-1 व 6-2 से हराया। पुरुष डबल्स में भारत के मानव व अमेरिका के निखिल निरंजन की जोड़ी ने भारत के निशांत डबास व रुशील खोसला को 2-1 से, भारत के धनंजय व कबीर की जोड़ी ने भारत के तोरस रावत व स्पेन के अल्बर्ट को 2-1 से हराया।

loksabha election banner

स्पोट्र्स कॉलेज दो विकेट से जीता

पांचवें नवनीश खंडूड़ी, मनोज कुमार मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट में महाराणा प्रताप स्पोट्र्स कॉलेज ने ईगल क्रिकेट एकेडमी को दो विकेट से हराया। आर्यन क्षेत्री क्रिकेट एकेडमी में खेले गए मुकाबले में स्पोट्र्स कॉलेज ने टॉस जीतकर पहले खेलने के लिए ईगल क्रिकेट एकेडमी को आमंत्रित किया। पहले खेलते हुए ईगल एकेडमी ने निर्धारित 20 ओवर में सात विकेट गंवाकर 157 रन बनाए। टीम के लिए सूरज ने सर्वाधिक 49 और आयुष ने 45 रन का योगदान दिया। स्पोट्र्स कॉलेज के लिए प्रदीप ने तीन व सन्नी ने दो विकेट झटके। जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी स्पोट्र्स कॉलेज की टीम ने 18.4 ओवर में ही 161 रन बनाकर मुकाबले को दो विकेट से जीत लिया। टीम के लिए दीक्षांत ने 30, रविंद्र ने 29 और फतेह ने 22 रन बनाए। ईगल एकेडमी के लिए सौरभ, योगेश व सिद्धार्थ ने दो-दो विकेट झटके।

यह भी पढ़ें-टेनिस में भारतीय खिलाड़ियों का दबदबा, 15 मैचों में दर्ज की जीत; दो अमेरिका और एक बेल्जियम के खाते में

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.