Move to Jagran APP

नया आशियाना तलाश रहे Rishabh Pant, जानिए कौन सी जगह है पहली पसंद; फैंस से भी मांगी राय

ऑस्ट्रेलिया दौर से लौटने के बाद भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत अपने लिए नया आशियाना तलाश रहे हैं। इसके लिए फिलहाल उनकी पहली पसंद गुरुग्राम (गुड़गांव) है। इस संबंध में उन्होंने अपने प्रशंसकों से भी राय मांगी है।

By Raksha PanthriEdited By: Published: Sat, 30 Jan 2021 01:42 PM (IST)Updated: Sat, 30 Jan 2021 01:42 PM (IST)
नया आशियाना तलाश रहे Rishabh Pant, जानिए कौन सी जगह है पहली पसंद; फैंस से भी मांगी राय
नया आशियाना तलाश रहे Rishabh Pant, जानिए कौन सी जगह है पहली पसंद।

जागरण संवाददाता, देहरादून। ऑस्ट्रेलिया दौरे से लौटने के बाद भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत अपने लिए नया आशियाना तलाश रहे हैं। इसके लिए फिलहाल उनकी पहली पसंद गुरुग्राम (गुड़गांव) है। इस संबंध में उन्होंने अपने प्रशंसकों से भी राय मांगी है। ऋषभ पंत को नया घर लेने के लिए उनके ही स्वजन कह रहे हैं। यह बात उन्होंने खुद अपने ट्विटर अकाउंट पर बताई है। 

loksabha election banner

ऋषभ पंत ने गुरुवार को ट्वीट किया कि 'जबसे ऑस्ट्रेलिया से लौटा हूं, घरवाले पीछे पड़े हैं कि नया घर ले लो अब। गुड़गांव सही रहेगा? और कोई ऑप्शन है तो बताओ'। इसके बाद से प्रशंसकों की ओर से उनको इस मामले में लगातार ट्वीट के माध्यम से सुझाव दिए जा रहे हैं। कई प्रशंसकों ने पंत के इस ट्वीट को रिट्वीट भी किया है। 

आपको बता दें कि मूल रूप से उत्तराखंड के रुड़की के रहने वाले ऋषभ पंत घरेलू सत्र में दिल्ली की टीम से खेलते हैं। इस कारण लंबे समय से वह दिल्ली में ही रह रहे हैं। ऐसे में गुरुग्राम में घर लेने से उन्हें काफी आसानी होगी। शायद यही वजह है कि उन्होंने अपने आशियाने के लिए हरियाणा की साइबर सिटी गुरुग्राम को प्राथमिकता में रखा है। 

ऑस्ट्रेलिया की सरजमीं पर ऋषभ ने निभाई अहम भूमिका 

आपको बता दें कि हाल ही में ऑस्ट्रेलिया की सरजमीं पर ऋषभ पंत की पारी इतिहास में दर्ज हुई। इतिहास गवाह है कि टेस्ट मैच में पांचवें दिन बल्लेबाजी करना आसान नहीं होता, फिर चाहे बल्लेबाज कितना भी सिद्धहस्त क्यों न हो। बात जब जीत के लिए एक बड़े स्कोर का पीछा करने की हो तो यहां बल्लेबाजी और भी कठिन हो जाती है। बावजूद इसके भारतीय टीम ने न सिर्फ मैच जीता, बल्कि ऑस्ट्रेलिया को गाबा के मैदान पर 32 साल बाद हार का स्वाद चखाने वाली मेहमान टीम बनी। इसमें उत्तराखंड के लाडले ऋषभ ने अहम भूमिका निभाई। 

यह भी पढ़ें- देश के हीरो ऋषभ पंत का बेसब्री से इंतजार कर रहा उत्तराखंड, ऑस्ट्रेलिया में खेली थी धमाकेदार पारी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.