Move to Jagran APP

जल्द तीर्थनगरी में फिल्माएं जाएंगे हसीन दिलरुबा के सीन Dehradun News

सिने अभिनेता हर्षवर्धन राणे अपनी फिल्म हसीन दिलरुबा की शूटिंग के सिलसिले में ऋषिकेश पहुंचे गए हैं। अब फरवरी के तीसरे सप्ताह में ऋषिकेश में इस फिल्म के दृश्य फिल्माए जाने हैं।

By BhanuEdited By: Published: Fri, 31 Jan 2020 01:19 PM (IST)Updated: Sun, 02 Feb 2020 12:39 PM (IST)
जल्द तीर्थनगरी में फिल्माएं जाएंगे हसीन दिलरुबा के सीन Dehradun News
जल्द तीर्थनगरी में फिल्माएं जाएंगे हसीन दिलरुबा के सीन Dehradun News

ऋषिकेश, जेएनएन। सिने अभिनेता हर्षवर्धन राणे अपनी फिल्म हसीन दिलरुबा की शूटिंग के सिलसिले में ऋषिकेश पहुंचे गए हैं। हरिद्वार के बाद अब फरवरी के तीसरे सप्ताह में ऋषिकेश में इस फिल्म के दृश्य फिल्माए जाने हैं। 

loksabha election banner

सनम तेरी कसम, पलटन जैसी हिट हिंदी फिल्में बना चुके सिने अभिनेता हर्षवर्धन राणे तीर्थनगरी ऋषिकेश पहुंचे। तीर्थनगरी आगमन पर अभिनेता हर्षवर्धन राणे का गढ़वाल महासभा के पदाधिकारियों ने स्वागत किया। महासभा से जुड़े पहाड़ी हाउस के निदेशक अभय शर्मा ने बताया कि अभिनेता हर्षवर्धन हर साल ऋषिकेश आते हैं। ऋषिकेश उनकी पसंदीदा जगह है।

उन्होंने बताया कि हर्षवर्धन राणे इन दिनों फिल्म हसीन दिलरुबा की शूङ्क्षटग कर रहे हैं। अभी तक हरिद्वार में फिल्म की शूटिंग चल रही है। इस फिल्म में अभिनेत्री तापसी पन्नू मुख्य नायिका के किरदार में है। उन्होंने बताया कि फिल्म के बाकी दृश्य अब 14 फरवरी से ऋषिकेश एवं आसपास के क्षेत्रों में फिल्माए जाएंगे। 

इस अवसर पर महासभा के प्रदेशाध्यक्ष डॉ. राजे नेगी, श्रृंखला फाउंडेशन के अध्यक्ष विकास यादव कपड़े का थैला भेंटकर सम्मानित किया। अभिनेता हर्षवर्धन ने बताया कि उत्तराखंड बहुत स्वच्छ और सुंदर जगह है। आज हर फिल्म निर्माता अपनी फिल्मों की शूङ्क्षटग के लिए यहां आना चाहता हैं। इस मौके पर यस भंडारी, अभिषेक ध्यानी, उत्तम असवाल आदि प्रशंसक मौजूद रहे।

परमार्थ निकेतन पहुंचे हॉलीवुड फिल्मों के निर्माता-निर्देशक 

लाइफ आर्ट फेस्टिवल का प्रतिनिधि मंडल और हॉलीवुड फिल्मों के निर्माता-निर्देशक परमार्थ निकेतन पहुंचे। इस दौरान उन्होंने परमार्थ निकेतन के परमाध्यक्ष स्वामी चिदानंद सरस्वती महाराज से भेंट कर लाइफ आर्ट फेस्टिवल को आध्यात्मिक संरक्षण और मार्गदर्शन प्रदान करने का अनुरोध किया।

लाइफ आर्ट फेस्टिवल एक ग्लोबल मीडिया और मल्टी मीडिया फेस्टिवल है। यह लाइफ, आर्ट एंड फिल्म्स को अनोखे कार्यक्रमों के साथ मनाता है। साथ ही कला एवं संस्कृतियों को विभिन्न स्तर पर मंच प्रदान करता है। परमार्थ निकेतन के परमाध्यक्ष चिदानंद सरस्वती महाराज से चर्चा के दौरान लाइफ आर्ट फेस्टिवल के प्रतिनिधियों ने बताया कि लाइफ आर्ट फेस्टिवल में फिल्म, कला, संगीत, मानवीय मुद्दों, सामाजिक न्याय और पशु कल्याण पर विस्तृत चर्चा होती है। 

यह भी पढ़ें: पौराणिक शो में मां पार्वती का किरदार निभा रहीं पौड़ी की आकांक्षा

स्वामी चिदानंद ने सुझाव दिया कि इस वैश्विक आयोजन में पर्यावरण संरक्षण के विषय को भी सम्मिलित किया जाना चाहिए। कारण, वर्तमान में पर्यावरण और जल प्रदूषण एक ग्लोबल समस्या बन चुका है और इसका समाधान भी विराट वैश्विक मंचों पर बेहतर तरीके से निकाला जा सकता है। इस अवसर पर हॉलीवुड फिल्मों के प्रोड्यूसर-डायरेक्टर राणमोर, मैनेजर-डायरेक्टर जुलियट, फिल्म स्कोर कंपोजर गिलाड बेनामरम, गुरु योडा और उनके सहयोगी मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें: अभिनेत्री जेनिफर विंगेट ने परमार्थ निकेतन में की गंगा आरती


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.