Move to Jagran APP

गेस्ट हाउस में हरीश रावत और विजय बहुगुणा ने साथ बिताया एक घंटा

एक दूसरे के घुर विरोधी पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत और विजय बहुगुणा ने जौलीग्रांट एयरपोर्ट के गेस्ट हाउस में एक घंटा साथ बिताया।

By BhanuEdited By: Published: Tue, 10 Dec 2019 01:03 PM (IST)Updated: Tue, 10 Dec 2019 01:03 PM (IST)
गेस्ट हाउस में हरीश रावत और विजय बहुगुणा ने साथ बिताया एक घंटा
गेस्ट हाउस में हरीश रावत और विजय बहुगुणा ने साथ बिताया एक घंटा

देहरादून, जेएनएन। एक दूसरे के घुर विरोधी पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत और विजय बहुगुणा ने जौलीग्रांट एयरपोर्ट के गेस्ट हाउस में एक घंटा साथ बिताया। इस दौरान कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष किशोर उपाध्याय भी थे। ये मुलाकात भले ही संयोगवश हुई, लेकिन लोगों ने इस पर खूब चटखारे लिए। राजनीति के दोनों धुरंधर आपस में बातचीत करते भी नजर आए।  

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार इन तीनों वरिष्ठ नेताओं को इंडिगो की ही फ्लाइट से जौलीग्रांट एयरपोर्ट से दिल्ली जाना था। फ्लाइट के एक घंटा लेट होने के कारण तीनों नेता एयरपोर्ट के अंदर ही बने वीआइपी गेस्ट हाउस के अंदर पहुंच गए। इस दौरान वे आपस में हल्के-फुल्के अंदाज में बातचीत करते नजर आए। संयोग मानी जा रही इस मुलाकात को लेकर उक्त नेताओं ने भी टिप्पणी से बचने की कोशिश की। 

29 को पदयात्रा निकालेंगे हरीश

पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा कि वह कई ज्वलंत मुद्दों को लेकर 29 दिसंबर से प्रदेश के अंदर पदयात्रा निकाल कर जनता को जागरूक करेंगे। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार किसान विरोधी सरकार बन चुकी है। गन्ना किसानों को उनका बकाया मूल्य नहीं मिल पा रहा है। जिसके चलते किसानों को सड़कों पर उतर कर आंदोलन करना पड़ रहा है। 

उन्होंने कहा कि आज भी डोईवाला चीनी मिल के किसानों का 10 करोड़ रुपये से अधिक का बकाया सरकार पर चल रहा है। उन्होंने कहा कि सरकार की नाकामी, बेरोजगारी, नशाखोरी व विभिन्न ज्वलंत मुद्दों को लेकर वह सरकार के खिलाफ हरिद्वार से पदयात्रा करेंगे। 

यह भी पढ़ें: सोनिया गांधी के नेतृत्व में होने वाली भारत बचाओ रैली के लिए जिला पर्यवेक्षक नियुक्त

उन्होंने कहा राज्य सरकार जिन उपलब्धियों का गुणगान  कर रही है। वह कहीं दिखाई नहीं दे रही है। सरकार की नीतियों के चलते किसान व्यापारी, युवा महिलाएं, छात्र व आम जनता त्रस्त दिखाई दे रही है। इसे लेकर वह सरकार के खिलाफ पदयात्रा अभियान चलाएंगे। इस दौरान डोईवाला गन्ना समिति के अध्यक्ष मनोज नौटियाल भी उपस्थित थे।

यह भी पढ़ें: महंगाई को लेकर कांग्रेस ने केंद्र सरकार पर बोला हल्ला


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.