हरिद्वार: बजरी से लदे ट्रक से गिरा युवक, सिर पत्थर से टकराने पर गंभीर घायल अस्पताल में तोड़ा दम

बजरी से लदे ट्रैक्टर से गिरकर एक श्रमिक की मौत हो गई है। बुगावाला एसओ प्रशांत बहुगुणा ने बताया कि शहीदवाला निवासी अजीम (25 वर्ष) अपने मालिक आकाश के साथ शुक्रवार की रात स्टोन क्रशर से टैक्टर ट्राली में बजरी लेकर बुग्गावाला आ रहे थे।

Raksha PanthriPublish: Sat, 29 Jan 2022 10:18 AM (IST)Updated: Sat, 29 Jan 2022 10:18 AM (IST)
हरिद्वार: बजरी से लदे ट्रक से गिरा युवक, सिर पत्थर से टकराने पर गंभीर घायल अस्पताल में तोड़ा दम

संवाद सूत्र, कलियर। बुग्गावाला गांव के पास खनन लदे ट्रैक्टर से गिरकर श्रमिक की मौत हो गई। हादसे के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लिया है। हादसा शुक्रवार की रात को हुआ। बुग्गावाला थाना क्षेत्र के शहदीवाला गांव निवासी आकाश ट्रैक्टर से भाड़ा करता है। उसके साथ ट्रैक्टर पर अजीम (25 वर्ष) भी काम करता है। शुक्रवार की रात को आकाश और अजीम बुग्गावाला स्थित एक स्टोन क्रशर से ट्रैक्टर में बजरी लेकर गांव में आ रहे थे। रास्ते में अचानक ही वाहन के अनियंत्रित होने से ट्रैक्टर पर बैठा अजीम नीचे गिर पड़ा। ट्रैक्टर से नीचे गिरकर अजीम का सिर और चेहरा एक भारी पत्थर से टकरा गया। जिससे वह बुरी तरह से घायल हो गया।

हादसे के बाद आकाश ने मौके पर अन्य ग्रामीणों को मदद के लिए बुलाया। घायल श्रमिक को उपचार के लिए बुग्गावाला स्थित अस्पताल ले जाया गया। जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हादसे की सूचना मिलने पर बुग्गावाला थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने अजीम का शव कब्जे में लिया है। पुलिस को इस मामले में अभी तक तहरीर नहीं मिली है। पुलिस का कहना है कि तहरीर मिलने पर इस मामले में कार्रवाई की जाएगी।

पुलिस ने पीएनबी रोड से स्मैक के साथ पकड़ा

पुलिस ने पंजाब नेशनल रोड से एक युवक को स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपित के कब्जे से 4.9 ग्राम स्मैक बरामद की है। पुलिस ने आरोपित पर मुकदमा दर्ज किया है।

शुक्रवार की रात कलियर पुलिस को सूचना मिली थी कि पंजाब नेशनल रोड पर एक युवक स्मैक बेचने की फिराक में खड़ा है। इस सूचना पर पुलिस ने मौके पर जाकर घेराबंदी कर दी। पुलिस की भनक पाकर आरोपित वहां से भागने लगा। शक होने पर पुलिस ने पीछा कर आरोपित को धर दबोचा। पकड़े गये आरोपित ने अपना नाम शहजाद निवासी ग्राम बेडपुर, थाना कलियर बताया। पुलिस ने आरोपित की तलाशी ली तो उसके पास से 4.9 ग्राम स्मैक बरामद हुई। पुलिस आरोपित से पूछताछ कर यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि वह आखिर स्मैक की खेप कहां से लेकर आया था। स्मैक की खेप किसे बेचनी थी। इसकी भी जानकारी पुलिस जुटा रही है। थाना प्रभारी धर्मेंद्र राठी ने बताया कि स्मैक बेचने वाले आरोपित को चिन्हित कर उसकी धरपकड़ की जाएगी।

अवैध शराब के साथ पकड़ा

कलियर पुलिस ने शुक्रवार की रात हज हाउस के पास से एक व्यक्ति को देशी शराब के 40 पव्वे के साथ पकड़ा है। पकड़े गये आरोपित का नाम आसिफ निवासी कलियर है। पुलिस ने आरोपित पर मुकदमा दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें- गंगोत्री नेशनल हाईवे पर बर्फ में फिसल गहरी खाई में गिरी कार, ब्रिगेडियर की पत्नी और बेटे की मौत

Edited By Raksha Panthri

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept
ट्रेंडिंग न्यूज़

मौसम