Move to Jagran APP

रुड़की में अलग-अलग सड़क हादसों में दो की गई जान, तेज रफ्तार वाहन की टक्कर से हुई दुर्घटना

रुड़की में हुए दो सड़क हादसों में दो की मौत हो गई। मेहवड़ ढाली पर बाइक सवार को एक तेज रफ्तार आटो ने टक्कर मार दी जिससे उसकी मौत हो गई। वहीं दूसरे मामले में मिल में गन्ना डालकर लौट रहे किसान की ट्राली को बस ने टक्कर मार दी।

By Raksha PanthriEdited By: Published: Sat, 13 Nov 2021 02:12 PM (IST)Updated: Sat, 13 Nov 2021 02:12 PM (IST)
रुड़की में अलग-अलग सड़क हादसों में दो की गई जान, तेज रफ्तार वाहन की टक्कर से हुई दुर्घटना
रुड़की में अलग-अलग सड़क हादसों में दो की गई जान।

जागरण संवाददाता, रुड़की। हरिद्वार जिले के रुड़की में हुए दो अलग-अलग सड़क हादसों में दो की मौत हो गई। मेहवड़ ढाली पर बाइक सवार को एक तेज रफ्तार आटो ने टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई। वहीं, दूसरे मामले में मिल में गन्ना डालकर लौट रहे किसान की ट्राली को बस ने टक्कर मार दी। हादसे में उसकी भी मौत हो गई।

loksabha election banner

आटो की टक्कर से बाइक सवार की मौत, तीन भाई घायल

मेहवड़ ढाली पर आटो की टक्कर लगने से बाइक सवार की मौत हो गई। जबकि हादसे में बाइक सवार तीनों भाई घायल हो गए। चारों भाई बाइक से मदरसे जा रहे थे। हादसे के बाद आरोपित आटो चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने आटो कब्जे में लिया है।

कलियर क्षेत्र के महमूदपुर गांव निवासी इंतजार, हारुण, आस मोहम्मद, शहरून चारों भाई हैं। हारुण, आस मोहम्मद और शहरून रुड़की गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के रामपुर गांव स्थित एक मदरसे में छात्र हैं। शनिवार की सुबह इंतजार अपने तीनों भाईयों को बाइक से मदरसे में छोडऩे जा रहा था। जैसे ही इनकी बाइक मेहवड़ ढाली के पास पहुंची तो सामने से आ रहे एक तेज रफ्तार आटो ने बाइक को टक्कर मार दी। आटो की टक्कर लगते ही बाइक सवार तीनों भाई सड़क पर गिर पड़े। टक्कर इतनी जबरदस्त थी की बाइक चला रहा इंतजार गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के बाद आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे और घायलों को सिविल अस्पताल रुड़की भिजवाया। हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची। सिविल अस्पताल में चिकित्सकों ने इंतजार को मृत घोषित कर दिया। जबकि हादसे में घायल हुए उसके तीनों भाईयों का सिविल अस्पताल रुड़की में उपचार चल रहा है। थाना प्रभारी धर्मेंद्र राठी ने बताया कि आरोपित चालक की तलाश की जा रही है।

चीनी मिल में गन्ना डालकर आ रहे किसान की सड़क हादसे में मौत

चीनी मिल में गन्ना डालकर लौट रहे किसान के ट्रैक्टर ट्राली को बस ने टक्कर मार दी। जिससे किसान की मौके पर ही मौत हो गई। मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम गदरजुड़ा निवासी शिवचरण लिब्बरहेड़ी चीनी मिल में गन्ना डालने के लिए गया था। शनिवार की सुबह जब वह मिल में गन्ना डालने के बाद अपनी खाली ट्रैक्टर ट्राली को लेकर वापस लौट रहा था तो लिब्बरहेड़ी गांव के समीप दिल्ली की ओर से आ रही एक बस ने ट्रैक्टर ट्राली में टक्कर मार दी। इससे ट्रैक्टर-ट्राली क्षतिग्रस्त हो गई। शिवचरण की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने बस को कब्जे में लेने के साथ ही मृतक के शव को रुड़की के सरकारी अस्पताल में भिजवा दिया। कोतवाली के एसएसआइ रफत अली ने बताया कि अभी सड़क दुर्घटना के संबंध में पुलिस को तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

यह भी पढ़ें- रुड़की: सड़क हादसे में शामली के दो फैक्ट्री कर्मचारियों की मौत, रात के समय बाइक से जा रहे थे भगवानपुर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.