Move to Jagran APP

वरदान कप 2018 का हुआ भव्य शुभारंभ

पहली बार आयोजित किए जा रहे वरदान कप 2018 का बुधवार को अभिमन्यु क्रिकेट मैदान में भव्य शुभारंभ हुआ।

By Sunil NegiEdited By: Published: Wed, 21 Mar 2018 04:43 PM (IST)Updated: Wed, 21 Mar 2018 10:03 PM (IST)
वरदान कप 2018 का हुआ भव्य शुभारंभ
वरदान कप 2018 का हुआ भव्य शुभारंभ

 देहरादून, [जेएनएन]: पहली बार आयोजित किए जा रहे वरदान कप 2018 का बुधवार को अभिमन्यु क्रिकेट मैदान में भव्य शुभारंभ हुआ। इस अवसर पर प्रतियोगिता की ट्रॉफी और टीमों की ड्रेस का अनावरण भी किया गया।

loksabha election banner

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि मुख्यमंत्री के स्वास्थ्य सलाहकार डॉ नवीन बलूनी,  विशिष्ट अतिथि सुमेरु  इंफ्रास्ट्रक्चर के एमडी पारस जैन, अभिमन्यु क्रिकेट एकेडमी के चेयरमैन आरपी ईश्वरन, सोशल एंड पॉलीगन ग्रुप के निदेशक कुलदीप पंवार, आयोजन अध्यक्ष विपिन बलूनी और सलाहकार डीके मिश्रा ने संयुक्त रूप से ट्रॉफी और टीमों की ड्रेस का अनावरण किया। 

मुख्य अतिथि डा. नवीन बलूनी ने कहा कि यह अपनी तरह का पहला आयोजन है, जिसमें सरकारी विभागों और कॉरपोरेट्स टीमों के बीच दोस्ताना माहौल में मैच खेले जाएंगे। सुमेरु ग्रुप के एमडी पारस जैन ने कहा कि नौकरी कर रहे कर्मचारियों की फिटनेस और मनोरंजन के लिए इस तरह के आयोजन होने चाहिए। 

एसीए के चेयरमैन आरपी ईश्वरन ने कहा कि माता-पिता को अपने बच्चे को निखरने ओर मेहनत करने का वक़्त देना होगा। सलाहकार डीके मिश्रा ने कहा कि  इस आयोजन को पूरे प्रदेश का ट्रेडमार्क बनाने का प्रयास किया जाएगा। आयोजक जावेद बट्ट ने बताया कि प्रतियोगिता के मुकाबले आज से अभिमन्यु क्रिकेट एकेडमी में शुरू होंगे। 

कार्यक्रम का संचालन आशुतोष ममगाई ने किया। इस अवसर पर आयोजन सचिव त्रिभुवन बिष्ट, समन्वयक रविन्द्र रावत, रघुबीर बिष्ट, अजय नैथानी, विनोद श्रीवास्तव, संदीप गुप्ता, किशन मेहता, दिनेश सेमवाल, राजेन्द्र मेहता समेत सभी टीमों के खिलाड़ी व कोच मौजूद रहे।

आज होगा डे नाइट मुकाबला

प्रतियोगिता में आज डे नाइट समेत तीन मुकाबले खेले जाएंगे। एसीए के चेयरमैन अभिमन्यु ईश्वरन ने बताया कि गुरुवार को कंबाइंड सर्विसेज व जीएसटी, बलूनी क्लासेस व द पिज्जा बाइट और दून डिफेंस एकेडमी व प्रितिका प्रिंटर्स के बीच मुकाबले होंगे।

यह भी पढ़ें: कुमाऊं रेजीमेंट सेंटर के चार खिलाड़ी ओलंपिक में दिखाएंगे दम

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड की कुहू गर्ग को बैडमिंटन एशियन चैंपियनशिप में मिली एंट्री

यह भी पढ़ें: दून में 21 मार्च से होगा टी-20 क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.