Move to Jagran APP

पहले वायरल कर दी युवती की आपत्तिजनक फोटो, फिर एसिड अटैक की दी धमकी; जानिए वजह

शादी से मना करने पर दोस्त ने उसकी आपत्तिजनक फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। इस बात का पता जब युवती को चला तो उसने कड़ा एतराज जताया जिसपर युवक ने कहा कि अगर वह उससे शादी नहीं करती है तो उस पर तेजाब फेंक देगा।

By Raksha PanthariEdited By: Published: Thu, 08 Oct 2020 06:16 AM (IST)Updated: Thu, 08 Oct 2020 06:16 AM (IST)
पहले वायरल कर दी युवती की आपत्तिजनक फोटो, फिर एसिड अटैक की दी धमकी; जानिए वजह
पहले वायरल कर दी युवती की आपत्तिजनक फोटो, फिर एसिड अटैक की दी धमकी।

देहरादून, जेएनएन। युवती के शादी से मना करने पर दोस्त ने उसकी आपत्तिजनक फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। इस बात का पता जब युवती को चला तो उसने कड़ा एतराज जताया, जिसपर युवक ने कहा कि अगर वह उससे शादी नहीं करती है तो उस पर तेजाब फेंक देगा। फिर उससे कोई शादी नहीं करेगा। मामले में युवती की तहरीर पर राजपुर पुलिस ने बिजनौर के युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस अब उसकी तलाश कर रही है।

loksabha election banner

राजपुर थाना क्षेत्र निवासी युवती का आरोप है कि वर्ष 2018 में हरियाणा में नौकरी करती थी। यहां पर वर्ष 2019 में उसकी इंस्टाग्राम के जरिए अनिरूद्ध राणा निवासी ग्राम पुरैनी तहसील नगीना बिजनौर से बात हुई, जो धीरे-धारे दोस्ती में बदल गई। अगस्त 2019 में अनिरुद्ध ने उसके सामने शादी का प्रस्ताव रखा, जिस पर युवती ने कहा कि इसके लिए अभी वह मानसिक रूप से तैयार नही है। यह भी कहा कि इस रिलेशन के बारे में अपने घर वालों को अभी कुछ नहीं बताया है, जब घर वालों को राजी कर लेगी तभी शादी हो सकेगी। 

इस बीच अनिरुद्ध ने अपने पिता से भी बात कराई, जिसके बाद एक दिन उसने जबरन उसके साथ शारीरिक संबंध बना लिए। बीती दो फरवरी को अनिरुद्ध ने छोटी से बात पर उसकी पिटाई कर दी। यह आए दिन की बात हो गई तो वह उससे दूरी बनाने लगी। मार्च महीने में एक दिन अनिरुद्ध का फोन हाथ लगा तो पाया कि उसमें उसकी कई अंतरंग तस्वीरें और वीडियो हैं। इसे डिलीट करने की कोशिश की तो उसने फोन छीन लिया। इसके बाद उसने यह सब सोशल मीडिया पर डाल दिया। साथ ही उसका नंबर दोस्तों को भी दे दिया जो उसके पास फोन कर आपत्तिजनक बातें करने लगे। 

यह भी पढ़ें: राहगीरों को अश्लील इशारे करती छह महिलाएं गिरफ्तार, होटल-गेस्ट हाउसों के आस-पास लगा रहता था जमावड़ा

इतना ही नहीं मां और बहन का नंबर भी एक अश्लील वेबसाइट पर डाल दिया। साथ उसकी बहन के साथ दुष्कर्म की धमकी देने लगा। उसने कहा कि उस पर तेजाब फेंक कर चेहरा खराब कर देगा। युवती की ओर से घटना को लेकर सभी साक्ष्य पुलिस को दे दिए गए हैं। अनिरुद्ध के खिलाफ मुक़दमा दर्ज कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें: युवती को अगवा कर बनाया बंधक, दस महीने तक सामूहिक दुष्कर्म; किसी तरह चंगुल से छूट पहुंची घर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.