This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK

पूर्व विधायक दिनेश अग्रवाल बोले, कार्यकर्त्‍ता घर पर फहराएं पार्टी का ध्वज

महानगर कांग्रेस ने वार्ड 76 में निरंजनपुर स्थित एक होटल में पार्टी कार्यकर्त्‍ता सम्मेलन आयोजित किया। जिसमें नेताओं ने आगामी विधानसभा चुनाव के लिए अभी से तैयारी शुरू करने का आह्वान किया। पूर्व विधायक दिनेश अग्रवाल ने सभी कार्यकर्त्‍ताओं से पार्टी नेतृत्व के निर्देशानुसार वार्ड में नियमित बैठकोंकी बात कही।

Sumit KumarMon, 08 Feb 2021 05:29 PM (IST)
पूर्व विधायक दिनेश अग्रवाल बोले, कार्यकर्त्‍ता घर पर फहराएं पार्टी का ध्वज

जागरण संवाददाता, देहरादून : महानगर कांग्रेस ने वार्ड 76 में निरंजनपुर स्थित एक होटल में पार्टी कार्यकर्त्‍ता सम्मेलन आयोजित किया। जिसमें नेताओं ने आगामी विधानसभा चुनाव के लिए अभी से तैयारी शुरू करने का आह्वान किया। इस दौरान पूर्व विधायक दिनेश अग्रवाल ने सभी कार्यकर्त्‍ताओं से पार्टी नेतृत्व के निर्देशानुसार वार्ड में नियमित बैठकों का आयोजन करने की बात कही।

कार्यकर्त्‍ताओं के घरों पर पार्टी ध्वज फहराने के भी सुझाव दिए। देहरादून शहर में चल रहे स्मार्ट सिटी के कार्यों से जनता को हो रही परेशानियों पर भी बात की गई। कार्यकत्र्ताओं ने कहा कि स्मार्ट सिटी कार्य चलने से महानगर की समस्याएं और बढ़ती जा रही हैं। सीवर, पेयजल लाइन, सड़कों व नालियों के निर्माण से आवागमन में जगह-जगह अवरोध उत्पन्न हो रहा है।सीवर लाइन की खोदाई के कारण सीवर का गंदा पानी सड़कों पर फैल रहा है। कुछ जगहों पर घरों में गंदा पानी घुस रहा है। सड़कों की खोदाई के कारण धूल उडऩे से आमजन के स्वास्थ्य पर भी बुरा प्रभाव पड़ रहा है।

यह भी पढ़ें- प्रदेश अध्यक्ष एसएस कलेर बोले, आप का हर कार्यकर्त्‍ता मदद को तैयार

महानगर अध्यक्ष लालचंद शर्मा ने कहा कि महानगर कांग्रेस प्रत्येक वार्ड में कार्यकत्र्ता सम्मेलन आयोजित कर रही है, जिसमें विधानसभा चुनाव को लेकर कार्यकर्त्‍ताओं में जोश भरा जा रहा है। पूर्व नेता प्रतिपक्ष नीनू सहगल, ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष मुकीम अहमद, महिला ब्लॉक अध्यक्ष पूनम पुंडीर, कमलेश रमन,  विनोद पंवार, सुल्तान पठान, पार्षद रमेश कुमार आदि उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें-Uttarakhand Disaster Rescue Work रैणी-तपोवन क्षेत्र में बचाव एवं राहत कार्य में जुटेंगे भाजपाई

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

देहरादून में कोरोना वायरस से जुडी सभी खबरे

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!