Move to Jagran APP

पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने ऋषिकेश में ई-रिक्शा और टैक्सी चालकों को वितरित किया राशन

रविवार को एक कार्यक्रम में पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कार्यक्रम के उपरांत नगर निगम महापौर अनीता ममगाईं के कैंप कार्यालय में पहुंचकर टीएचडीसी एवं सरस्वती जनकल्याण एवं स्वरोजगार संस्था देहरादून के सहयोग से ऋषिकेश ई- रिक्शा ऐसोसिएशन ऑनर्स एवं टैक्सी मैक्सी एसोसिएशन के चालकों को राशन बांटा।

By Sumit KumarEdited By: Published: Sun, 06 Jun 2021 02:15 PM (IST)Updated: Sun, 06 Jun 2021 02:15 PM (IST)
पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने ऋषिकेश में ई-रिक्शा और टैक्सी चालकों को वितरित किया राशन
उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने ई- रिक्शा और टैक्सी चालकों को राशन वितरित किया।

जागरण संवाददाता, ऋषिकेश: उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने नगर निगम महापौर के कैम्प कार्यालय में ई- रिक्शा और टैक्सी चालकों को राशन वितरित किया। रविवार को एक कार्यक्रम में पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कार्यक्रम के उपरांत नगर निगम महापौर अनीता ममगाईं के कैंप कार्यालय में पहुंचकर टीएचडीसी एवं सरस्वती जनकल्याण एवं स्वरोजगार संस्था देहरादून के सहयोग से ऋषिकेश ई- रिक्शा ऐसोसिएशन ऑनर्स एवं टैक्सी मैक्सी एसोसिएशन के चालकों को राशन वितरित किया।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी के दौरान लगातार भाजपा कार्यकर्ता सेवा ही संगठन है कार्यक्रम अंतगर्त सक्रिय होकर कार्य कर रहे हैं। ऋषिकेश की पूरी अर्थव्यवस्था पर्यटन पर आधारित है, जो कोरोना के कारण ठप है। इस तरह की मदद से उनको जरूर राहत मिलेगी। नगर निगम महापौर ने बताया कि कोरोना संक्रमण के प्रभाव के कारण अनेक लोगों का जनजीवन अस्त व्यस्त हुआ है। ऐसे ही जरूरतमंदो को राशन सामग्री वितरित कराई गई। इस दौरान पंकज शर्मा, रविंद्र राणा, अनीता प्रधान, विजय बडोनी, किशन नेगी, नरेंद्र रावत, ममता नेगी, जितेंद्र अग्रवाल, राजपाल ठाकुर, शैलेंद्र रस्तोगी, देवदत्त शर्मा, गौरव कैंथोला आदि मौजूद रहे।

कोरोना से जान गंवाने वालों की आत्मशांति को यज्ञ

देहरादून: भाजपा अंबेडकर नगर मंडल की ओर से दून अस्पताल के पास भोजन और फल वितरित करने का अभियान जारी है। इसके अलावा मंडल की ओर से कोरोना के कारण जान गंवाने वाले व्यक्तियों की आत्म शांति के लिए महायज्ञ भी किया जाएगा। मंडल अध्यक्ष विशाल गुप्ता ने बताया कि इस संकट काल में प्रभावितों को मदद की खासी आवश्यकता है। जिसके लिए वे अपनी टीम के साथ हमेशा तैयार हैं।

यह भी पढ़ें- Uttarakhand Coronavirus Update: उत्तराखंड की संक्रमण दर महज 2.63 फीसद, अल्मोड़ा की 15 पार

गुरुद्वारा गुरु स‍िंह सभा ने बांटे स्टीम इन्हेलर

देहरादून: कोरोनाकाल में जरूरतमंदों की सेवा का क्रम जारी रखते हुए गुरुद्वारा गुरु स‍िंह सभा, आढ़त बाजार की ओर से गुरुद्वारा में जरूरतमंदों को स्टीम इन्हेलर वितरित किए गए।

गुरुद्वारा गुरु ङ्क्षसह सभा आढ़त बाजार के प्रधान गुरबख्श ङ्क्षसह राजन ने कहा कि गुरुद्वारा सभा की ओर से समय-समय पर निश्शुल्क स्वास्थ्य शिविर लगाने के साथ ही राशन के पैकेट, मास्क, सैनिटाइजर वितरित किए जा रहे हैं। इस वर्ष सभा ने दस हजार से ज्यादा सूती कपड़े के मास्क, सैनिटाइजर, आयुर्वेद काढ़ा आदि विभिन्न जगहों पर बांटा। सभा के महासचिव गुलजार ङ्क्षसह ने कहा कि गुरुद्वारा में रोगियों की सेवा के लिए होम्योपैथी डिस्पेंसरी, फिजियोथेरेपी सेंटर खोल दिया गया है। वर्तमान समय में रोगियों को सांस लेने में परेशानी हो रही है। जिसके चलते प्रबंधक कमेटी ने स्टीम इन्हेलर बांटने का निर्णय लिया।  

यह भी पढ़ें- अब फूंक-फूंक कर उठाएंगे बाजार से उधार, संबंधित विभागों को पाई-पाई का रखना होगा हिसाब

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.