Move to Jagran APP

पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत बोले- सदस्यता अभियान में कोताही न बरते कांग्रेस नेता

पूर्व मुख्यमंत्री व प्रदेश कांग्रेस चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष हरीश रावत ने कहा कि कांग्रेस नेता सदस्यता अभियान में कोताही न बरते। हरीश रावत ने कहा कि मुझे पूरी उम्मीद है कि पार्टी के नेता इस काम को बखूबी निभा रहे होंगे।

By Sunil NegiEdited By: Published: Sat, 06 Nov 2021 08:33 PM (IST)Updated: Sat, 06 Nov 2021 08:33 PM (IST)
पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत बोले- सदस्यता अभियान में कोताही न बरते कांग्रेस नेता
पूर्व मुख्यमंत्री व प्रदेश कांग्रेस चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष हरीश रावत। फाइल फोटो

जागरण संवददाता, देहरादून। पूर्व मुख्यमंत्री व प्रदेश कांग्रेस चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष हरीश रावत ने प्रदेश के सभी कांग्रेस नेताओं से अपने क्षेत्रों में आमजन को पार्टी की सदस्यता दिलाने का आह्वान किया है। उन्होंने कहा कि मुझे पूरी उम्मीद है कि पार्टी के नेता इस काम को बखूबी निभा रहे होंगे।

loksabha election banner

शनिवार को प्रेमनगर में कांग्रेस नेता व वरिष्ठ राज्य आंदोलनकारी वीरेंद्र पोखरियाल के नेतृत्व में सदस्यता अभियान चलाया गया। जिसमें पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने भी शिरकत की। हरीश रावत ने कहा कि पार्टी की सदस्यता दिलाना हर नेता का और पार्टी का बुनियादी काम है। जो लोग चाहते हैं कि कांग्रेस सत्ता में वापसी करे और आगामी विधानसभा चुनाव में प्रचंड बहुमत से जीत हासिल करे, वे सदस्य जरूर बनें। इसमें कोई कोताही न बरतें। उन्होंने स्थानीयजन को पार्टी की सदस्यता दिलाई।

रावत ने कहा कि हर कांग्रेस नेता को नए व्यक्तियों को पार्टी से जोड़ना है। यह पार्टी को मजबूत करने का एक बुनियादी कार्य है। इस मौके पर प्रदेश उपाध्यक्ष पृथ्वीपाल सिंह चौहान, यूथ कांग्रेस प्रदेश महासचिव सुमित खन्ना, पार्षद जितेंद्र तनेजा, ब्लाक अध्यक्ष मुकेश चौहान, गुरुवचन दुग्गल, मंजू क्षेत्री, तरुण चक्रवर्ती, सरोज, मोहित ग्रोवर, आशीष देसाई, अशोक वर्मा, वीरेश शर्मा आदि मौजूद रहे।

जनता को गुमराह कर रही सरकार

महंगाई के कारण बढ़ रही जनसमस्याओं के निदान के लिए कांग्रेस अनुसूचित जाति विभाग के प्रदेश अध्यक्ष एवं पूर्व विधायक राजकुमार ने शनिवार को जिलाअधिकारी डा.आर राजेश कुमार के माध्यम से राज्यपाल (से.नि.) लेफ्टिनेंट जनरल गुरुमीत सिंह को ज्ञापन भेजा। ज्ञापन में कहा की महंगाई चरम पर है। पेट्रोल, डीजल, गैस, खाने का तेल, खाद्य पदार्थों के दाम में लगातार इजाफा हो रहा है। प्रदेश सरकार इस पर अंकुश नहीं लगा पा रही है जो कि भाजपा सरकार की विफलता को दर्शाता है।

आज ऐसा समय आ गया है कि आम जनता को महंगाई के कारण बुनियादी जरूरत पूरी करने में भी भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने निरंतर पेट्रोल व डीजल के दाम में वृद्धि की है। अब दामों में इतनी वृद्धि करने के बाद पांच से सात रुपये की राहत देकर आम जनता को गुमराह किया जा रहा है। वर्तमान सरकार बेरोजगारी को कैसे कम किया जाए, इस पर कोई ध्यान नहीं दे रही है।

यह भी पढ़ें:- Uttarakhand Politics: छत्तीसगढ़ के मंत्री कवासी लखमा बोले- जनविरोधी भाजपा को सबक सिखाएगी उत्तराखंड की जनता


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.