Move to Jagran APP

देहरादून: चालक ने महिला से की छेड़छाड़ फिर सुनसान इलाके में ले जाने की कोशिश, जोखिम भरा कदम उठाकर बचाई आबरू

देहरादून में महिला को अकेला देख विक्रम चालक ने उससे छेड़छाड़ कर दी। इतना ही नहीं आरोपित महिला को सुनसान इलाके में ले जाने की कोशिश करने लगा। इसी दौरान महिला चलते विक्रम से कूद गई जिससे उसे काफी चोट आई।

By Raksha PanthariEdited By: Published: Sat, 28 Nov 2020 09:02 AM (IST)Updated: Sat, 28 Nov 2020 09:02 AM (IST)
देहरादून: चालक ने महिला से की छेड़छाड़ फिर सुनसान इलाके में ले जाने की कोशिश, जोखिम भरा कदम उठाकर बचाई आबरू
चालक ने महिला से की छेड़छाड़ फिर सुनसान इलाके में ले जाने की कोशिश।

देहरादून, जेएनएन। राजधानी देहरादून में महिला को अकेला देख विक्रम चालक ने उससे छेड़छाड़ कर दी। इतना ही नहीं, आरोपित महिला को सुनसान इलाके में ले जाने की कोशिश करने लगा। इसी दौरान महिला चलते विक्रम से कूद गई, जिससे उसे काफी चोट आई। फिलहाल, पुलिस ने आरोपित चालक को गिरफ्तार कर लिया है।

loksabha election banner

इंस्पेक्टर कैंट विद्याभूषण नेगी ने बताया कि गुरुवार देर शाम रमाडा होटल के निकट एक दुकान में काम करने वाली एक महिला ने घर जाने के लिए बल्लुपुर से घंटाघर की तरफ आ रहे एक विक्रम को रुकवाया। महिला विक्रम में बैठ गई। विक्रम में एक अन्य महिला थी जो कि यमुना कॉलोनी तिराहा पर उतर गई। जैसे ही विक्रम बिंदाल पुल के निकट पहुंचा तो आरोपित चालक ने महिला से छेड़छाड़ शुरू कर दी।

उसके बाद महिला विक्रम से कूद गई, जिससेे चालक विक्रम लेकर भागने लगा। इसी दौरान गश्त पर तैनात उप निरीक्षक विजेंद्र सकलानी और चीता पुलिस ने शोर सुनकर विक्रम का पीछा किया और कुछ ही दूरी पर चालक को पकड़ लिया। पुलिस ने महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। आरोपित की पहचान मुस्तकीन निवासी सैय्यद मौहल्ला किशन नगर के रूप में हुई है।

दंपती के खिलाफ मुकदमा 

दंपती ने बकाया देने का झांसा देकर एक व्यक्ति को घर बुलाया और फिर उसकी पिटाई कर दी। पीडि़त की तहरीर पर प्रेमनगर थाना पुलिस ने आरोपित दंपती के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। शीशपाल सिंह निवासी ऋषिनगर सहस्रधारा ने बताया कि वह बालाजी श्रम संविदा सहकारी समिति का सचिव है व भवन निर्माण का काम भी लेती है।

अक्टूबर 2016 में अजय नारायण शर्मा और उनकी पत्नी सुनीता ने समिति से संपर्क कर ढाकोवाली कंडोली स्थित अपनी भूमि पर भवन निर्माण का आग्रह किया था। शीशपाल सिंह ने बताया कि भवन में सिर्फ पेंटिंग और फिनिशिंग का काम रह गया था, लेकिन दंपती रुपये देने में टालमटोल करने लगा। 17 जून को अजय नारायण और सुनीता ने उन्हें रुपये लेने के लिए घर बुलाया। शीशपाल जब वहां पहुंचे तो पति-पत्नी ने उन्हें पीटना शुरू कर दिया। साथ ही जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल किया। 

यह भी पढ़ें: विकासनगर में नाबालिग से दुष्कर्म मामले में 'तोता' के खिलाफ मुकदमा, पुलिस कर रही जांच


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.