उत्‍तराखंड : कोरोना के चलते सीएयू के घरेलू सत्र पर संशय बरकरार

सीएयू के घरेलू सत्र पर भी विराम लग सकता है। उत्‍तराखंड में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए सीएयू की इंटर डिस्ट्रिक्ट व इंटर स्कूल क्रिकेट प्रतियोगिताएं स्थगित होंगी। कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए सीएयू फिलहाल वेट एंड वाच की स्थिति में है।

Sunil NegiPublish: Wed, 12 Jan 2022 08:50 PM (IST)Updated: Wed, 12 Jan 2022 09:08 PM (IST)
उत्‍तराखंड : कोरोना के चलते सीएयू के घरेलू सत्र पर संशय बरकरार

जागरण संवाददाता, देहरादून। कोरोना के बढ़ते मामलों ने एक बार फिर आमजन की चिंता बढ़ा दी है। कोरोना से चंतित प्रदेश सरकार ने कोरोना से राहत व बचाव के लिए कई तरह की पाबंदिया लगानी शुरु कर दी है। खेल स्पर्धाओं के लिए भी संख्या पचास फीसद कर दी है। इससे क्रिकेट एसोसिएशन आफ उत्तराखंड सीएयू के घरेलू सत्र पर भी असर पड़ता नजर आ रहा है। सीएयू से संबद्ध जिला क्रिकेट संघों ने भी क्रिकेट गतिविधियों के लिए अधिसूचना जारी कर दी थी, लेकिन कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए सीएयू फिलहाल वेट एंड वाच की स्थिति में है।

सीएयू के सचिव महिम वर्मा ने बताया कि एसोसिएशन घरेलू सत्र की तैयारियों में जुटी है, लेकिन अचानक से बढ़ते कोरोना संक्रमण ने सोचने पर मजबूर कर दिया है। कई जिला संघों ने इंटर स्कूल व इंटर कालेज क्रिकेट प्रतियोगिताएं शुरु कराने की तैयारी कर दी थी। इनके लिए खिलाड़ि‍यों व टीमों के पंजीकरण भी शुरु हो गए थे।

बताया कि एसोसिएशन फिलहाल अपनी तैयारी पूरी कर रही है। अगर कोरोना के मामलों में कुछ सुधार होता है तो सरकार व बीसीसीआइ की गाइडलाइन के आधार पर ही घरेलू सत्र को लेकर निर्णय लिया जाएगा।

स्थिति बिगड़ी तो बायोबबल पर करेंगे विचार

सीएयू सचिव महिम वर्मा लाकडाउन में बायोबबल खिलाड़ि‍यों के लिए सुरक्षित माहौल में क्रिकेट गतिविधियां संचालित कर चुके हैं। ऐसा करने वाली सीएयू पहला राज्य संघ बना था। सचिव महिम वर्मा का कहना है कि अगर कोरोना की स्थिति बिगड़ती है तो एक बार फिर बायोबबल के लिए सोचना पड़ेगा। सीएयू खिलाड़ि‍यों को हरसंभव सुविधा देने के लिए कृतिबद्ध है।

--------------------------

माउंट फोर्ट एकेडमी ने कब्जाई ओवरआल ट्राफी

डिस्ट्रिक्ट रोलर स्केटिंग एसोसिएशन की ओर से आयोजित 19वीं डिस्ट्रिक्ट रोलर स्केटिंग चैंपियनशिप में माउंट फोर्ट एकेडमी ने ओवरआल ट्राफी अपने नाम की। पथरी बाग स्थित श्री स्पोट्र्स एकेडमी में आयोजित हुई चैंपियनशिप में विभिन्न एकेडमी और स्कूलों के करीब 120 स्केटरों ने प्रतिभाग किया। एडजस्टेबल ब्वायज अंडर-9 आयु वर्ग में श्री स्पोट्र्स एकेडमी के एकांश ने स्वर्ण पदक जीता। क्वाड स्केट्स बालक अंडर-6 आयु वर्ग में श्री स्पोट्र्स एकेडमी के आकृष धौलाखंडी, अंडर-9 वर्ग में प्रसिद्ध चोपड़ा, अंडर-12 वर्ग में गुरुकुल स्पोट्र्स एकेडमी के धैर्य, अंडर-16 वर्ग में देवाशीष सिंह और 16 प्लस वर्ग में बिरला ओपन माइंड्स के गौतम भटनागर ने प्रथम स्थान हासिल किया। बालिका इनलाइन अंडर-12 आयु वर्ग में बिरला ओपन माइंड्स की ज्ञाननक्षत्रा ने बाजी मारी। क्वाड बालिका अंडर-6 वर्ग में बिरला ओपन माइंड्स की पाविका शर्मा, अंडर-9 वर्ग में गुरुकुल स्पोट्र्स एकेडमी की रिद्धि गोस्वामी और अंडर-12 वर्ग में अक्षिता मित्तल विजेता बनी। एडजस्टेबल बालिका अंडर-6 वर्ग में श्री स्पोट्र्स एकेडमी की प्रियांशी उपाध्याय ने बाजी मारी। इनलाइन बालक अंडर-6 वर्ग में गुरुकुल स्पोट्र्स एकेडमी के वीर नवरत्न, अंडर-9 वर्ग में अंगद रतूड़ी, अंडर-12 वर्ग में आशुतोष अव्वल रहे। रोलर स्केट बास्केटबाल में गुरुकुल स्पोट्र्स एकेडमी विजेता बनी। समापन पर मुख्य अतिथि श्री स्पोट्र्स एकेडमी की प्रबंध निदेशक आशिका रतूड़ी ने पुरस्कार वितरित किए। इस दौरान एसोसिएशन के सचिव प्रियंक शर्मा, चीफ रेफरी नेहा तनेजा आदि मौजूद रहे।

Edited By Sunil Negi

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept
ट्रेंडिंग न्यूज़

मौसम