Move to Jagran APP

Double Murder: हरिद्वार में भेल के रिटायर्ड एजीएम और पत्नी की हत्या, बिखरा पड़ा था घर का सामान

रानीपुर कोतवाली क्षेत्र में भेल के रिटायर्ड सहायक महाप्रबंधक और उनकी पत्नी की हत्या से रानीपुर क्षेत्र में सनसनी फैल गई। बुजुर्ग दंपति के तीनों बच्चे अमेरिका और दिल्ली में रहते हैं। वह शिवालिक नगर स्थित घर पर अकेले रहते थे।

By Raksha PanthariEdited By: Published: Tue, 13 Oct 2020 07:40 PM (IST)Updated: Tue, 13 Oct 2020 10:39 PM (IST)
Double Murder: हरिद्वार में भेल के रिटायर्ड एजीएम और पत्नी की हत्या, बिखरा पड़ा था घर का सामान
हरिद्वार में रिटायर्ड भेलकर्मी और पत्नी की हत्या।

हरिद्वार, जेएनएन। भेल के रिटायर्ड सहायक महाप्रबंधक और उनकी पत्नी की हत्या से रानीपुर क्षेत्र में सनसनी फैल गई। बुजुर्ग दंपति के तीनों बच्चे अमेरिका और दिल्ली में रहते हैं। वह शिवालिक नगर स्थित घर पर अकेले रहते थे। बदमाशों ने हत्या के बाद लूटपाट को भी अंजाम दिया है। एसएसपी सेंथिल अवूदई कृष्णराज एस सहित आला पुलिस अधिकारियों ने मौका मुआयना किया। खुलासे के लिए पुलिस और एसओजी की चार टीमें गठित कर दी गई हैं।

loksabha election banner

पुलिस के मुताबिक भेल से सहायक महाप्रबंधक (गुणवत्ता) पद से वर्ष 1996 में रिटायर्ड हुए प्रह्लाद अग्रवाल शिवालिकनगर के जे कलस्टर में अपनी पत्नी बीना उर्फ गायत्री अग्रवाल के साथ रहते थे। उनकी बड़ी बेटी राखी अमेरिका के कैलिफोर्निया, दूसरी बेटी रेनू और बेटा शरद दिल्ली रहते हैं। छोटी बेटी रेनू लगभग रोजाना अपने माता-पिता से मोबाइल पर बात करती थी। मंगलवार को दोनों के मोबाइलों पर लगातार संपर्क न होने पर बेटी को चिंता हुई। उसने पड़ोस में रहने वाले एक परिवार से संपर्क किया। 

पड़ोसी ने घर के बाहर छोटे गेट पर ताला लगा देख अनहोनी की आशंका पर पुलिस को सूचना दी। चेतक पुलिसकर्मी घर में दाखिल हुए तो अंदर का नजारा देखकर होश उड़ गए। प्रह्लाद अग्रवाल और उनकी पत्नी बीना उर्फ गायत्री अग्रवाल के शव अलग-अलग कमरों में फर्श पर पड़े थे और घर का सारा सामान बिखरा हुआ था। बुजुर्ग दंपति की हत्या की सूचना पर एसएसपी सेंथिल अवूदई कृष्णराज एस, एसपी क्राइम आयुष अग्रवाल, सीओ सदर पूर्णिमा गर्ग व रानीपुर कोतवाल योगेश सिंह देव मौके पर पहुंचे घटना की जानकारी जुटाई।

यह भी पढ़ें: मां और बेटी पर एक सिरफिरे ने किया चाकू से हमला, दोनों गंभीर घायल

प्रथम दृष्टया यह माना जा रहा है कि हत्या और लूटपाट की घटना को सोमवार की रात अंजाम दिया गया है। प्रह्लाद अग्रवाल की हत्या संभवत: गला दबाकर और उनकी पत्नी के सिर पर धारदार हथियार से वार किया गया है। एसएसपी सेंथिल अवूदई कृष्णराज एस ने बताया कि घर से क्या-क्या सामान गायब है, दंपति के बच्चों के आने पर यह पता चल पाएगा। फिलहाल, घटना की जांच शुरू कर दी गई।

यह भी पढ़ें: मामूली से विवाद में डेयरी संचालक को घोंपी कैंची, बीच-बचाव में आए शख्स को भी नहीं बख्शा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.