Move to Jagran APP

उत्‍तराखंड : उप नेता प्रतिपक्ष करण माहरा ने भी की हरीश रावत की पैरवी

विधानसभा में उप नेता प्रतिपक्ष व विधायक रानीखेत करण माहरा ने भी इशारों ही इशारों में वर्ष 2022 में विधानसभा चुनाव हरीश रावत के नेतृत्व में लडऩे की बात कही है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में हरीश रावत जितना जनाधार वाला नेता कोई दूसरा नहीं है।

By Sunil NegiEdited By: Published: Wed, 02 Dec 2020 07:02 AM (IST)Updated: Wed, 02 Dec 2020 07:02 AM (IST)
उत्‍तराखंड : उप नेता प्रतिपक्ष करण माहरा ने भी की हरीश रावत की पैरवी
विधानसभा में उप नेता प्रतिपक्ष व विधायक रानीखेत करण माहरा ने भी हरीश रावत की पैरवी की।

राज्य ब्यूरो, देहरादून: विधानसभा में उप नेता प्रतिपक्ष व विधायक रानीखेत करण माहरा ने भी इशारों ही इशारों में वर्ष 2022 में विधानसभा चुनाव हरीश रावत के नेतृत्व में लडऩे की बात कही है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में हरीश रावत जितना जनाधार वाला नेता कोई दूसरा नहीं है। उन्होंने कहा कि प्रीतम सिंह का अपना अलग कद है। पार्टी में कुछ ऐसे नेता हैं, जो दोनों ही नेताओं के बयानों को तोड़-मरोड़ कर इंटरनेट मीडिया के जरिये पेश कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि ऐसे नेताओं को पार्टी से निष्कासित करने के लिए हाईकमान व प्रदेश अध्यक्ष से बात की जाएगी। उन्होंने यह भी जोड़ा कि आलाकमान जिसका भी नाम सामने रखेगा, पार्टी उसी के नेतृत्व में पूरी शिद्दत के साथ चुनाव लड़ेगी।

loksabha election banner

मंगलवार को कांग्रेस भवन में पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत करते हुए उप नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि भाजपा व आरएसस के कुछ नेता पार्टी में स्लीपिंग सेल के रूप में जमे हुए हैं। इन्हीं पार्टी में आए ज्यादा समय नहीं हुआ। वर्ष 2017 के चुनावों में इन नेताओं ने इसी तरह का माहौल बनाया था, नतीजतन पार्टी चुनाव हार गई। अब चुनाव निकट आते ही ये नेता फिर से उसी प्रकार की गतिविधियों को दोहरा रहे हैं। उन्होंने कहा कि ये लोग जिनके भी खेमे के हैं, उन बड़े नेताओं को इन पर अंकुश लगाना चाहिए। साथ ही पार्टी से बाहर का रास्ता भी दिखाना चाहिए।

मुख्यमंत्री पर भी साधा निशाना

इस दौरान उप नेता प्रतिपक्ष ने मुख्यमंत्री पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि प्रदेश में तीन मंत्री पद खाली हैं। कोरोना को देखते हुए यह बेहतर होता कि मुख्यमंत्री स्वास्थ्य विभाग में किसी नए मंत्री की नियुक्ति करते। मुख्यमंत्री ने इस अवधि में न तो किसी जिले और न ही किसी अस्पताल का निरीक्षण किया। उनके पास पहले ही इतना काम है कि वह इस अहम मसले को नहीं देख पा रहे हैं। भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष के दौरे पर उन्होंने कहा कि अब सरकार का रिपोर्ट कार्ड देखने का कोई फायदा नहीं है। जनता पहले ही सरकार का रिपोर्ट कार्ड बना चुकी है। आने वाले चुनावों में इसका असर नजर आएगा।

यह भी पढ़ें: उत्‍तराखंड : मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने नए दायित्वधारियों की घोषणा की, पढ़िए पूरी खबर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.