Move to Jagran APP

युवती का गूगल अकाउंट हैक कर निजी फोटो वायरल करने की दी धमकी, मांगे रुपये; चढ़ा पुलिस के हत्थे

युवती के गूगल अकाउंट को हैक कर पैसे मांगने का एक मामला सामने आया है। आरोपित युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल युवक ने युवती का गूगल अकाउंट हैक कर उसकी निजी तस्वीरें वायरल करने की धमकी दी थी।

By Raksha PanthriEdited By: Published: Thu, 20 Jan 2022 09:39 AM (IST)Updated: Thu, 20 Jan 2022 09:39 AM (IST)
युवती का गूगल अकाउंट हैक कर निजी फोटो वायरल करने की दी धमकी, मांगे रुपये; चढ़ा पुलिस के हत्थे
युवती का गूगल अकाउंट हैक कर निजी फोटो वायरल करने की दी धमकी। जागरण

जागरण संवाददाता, देहरादून। देहरादून में युवती के गूगल अकाउंट को हैक कर पैसे मांगने का एक मामला सामने आया है। आरोपित युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल, युवक ने युवती का गूगल अकाउंट हैक कर उसकी निजी तस्वीरें वायरल करने की धमकी दी थी। फिलहाल, प्रेमनगर थाना पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

loksabha election banner

प्रेमनगर थानाध्यक्ष कुलदीप पंत ने बताया कि एक युवती ने थाने में आकर सूचना दी कि अज्ञात व्यक्ति ने उनके गूगल अकाउंट को हैक कर दिया है। आरोपित फोन करके निजी फोटो इंटरनेट मीडिया पर अपलोड कर देने की धमकी देकर व्हाट्सएप के माध्यम से मैसेजेस कर ब्लैकमेल कर रुपये मांग रहा है।

रुपये न देने पर फोटो वायरल करने की धमकी दे रहा है। इस मामले में मुकदमा दर्ज कर मोबाइल नंबर की जांच की गई। जांच के बाद बुधवार को आरोपित को हरिद्वार से गिरफ्तार किया गया। आरोपित की पहचान सागर गिरी निवासी ग्राम गाधारोना लंढौरा थाना मंगलौर हरिद्वार के रूप में हुई है।

--------------- 

चुनाव को लाई जा रही 15 पेटी शराब पकड़ी

देहरादून के पटेलनगर कोतवाली पुलिस ने चुनाव में बांटने के लिए लाई जा रही 15 पेटी शराब पकड़ी। पुलिस ने दो शराब तस्करों को गिरफ्तार किया। इंस्पेक्टर रविंदर यादव ने बताया कि बुधवार रात सूचना मिली थी कि शराब की खेप चुनाव में बांटने के लिए लाई जा रही है। सूचना पर हरिद्वार रोड ब्राह्मणवाला चौक के पास से कार को रोक लिया गया। जिसमें 15 पेटी शराब लदी मिली। आरोपित अनिल कुमार निवासी मुस्कान आइएसबीटी और रजत कुमार निवासी ब्राह्मणवाला को गिरफ्तार किया। आरोपितों ने पूछताछ में बताया उन्हें चुनाव में बांटने के लिए शराब स्टोर करने के लिए कहा गया था। उनका काम घर से ही शराब बांटने का था। शराब उन्होंने अलग-अलग ठेकों से ली थी।

यह भी पढ़ें- सहकारी समिति में 59 लाख रुपये के गबन का आरोपित सेवानिवृत्त सचिव हरिद्वार से गिरफ्तार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.