Move to Jagran APP

देहरादून: महिला से घर में घुसकर की छेड़छाड़ और गाली-गलौज, आरोपित चढ़ा पुलिस के हत्थे

Dehradun Crime News महिला से घर में घुसकर छेड़छाड़ करने के मामले में शहर कोतवाली पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। कोतवाल रितेश शाह ने बताया कि डांडीपुर मोहल्ला निवासी एक महिला ने ये तहरीर दी थी कि पंकज जैन अचानक उनके घर में घुस आया था।

By Raksha PanthriEdited By: Published: Sun, 10 Oct 2021 12:20 PM (IST)Updated: Sun, 10 Oct 2021 12:20 PM (IST)
देहरादून: महिला से घर में घुसकर की छेड़छाड़ और गाली-गलौज, आरोपित चढ़ा पुलिस के हत्थे
महिला से घर में घुसकर की छेड़छाड़ और गाली-गलौज, आरोपित चढ़ा पुलिस के हत्थे।

जागरण संवाददाता, देहरादून। Dehradun Crime News देहरादून में महिला से घर में घुसकर छेड़छाड़ करने के मामले में शहर कोतवाली पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। कोतवाल रितेश शाह ने बताया कि डांडीपुर मोहल्ला निवासी एक महिला ने ये तहरीर दी थी कि पंकज जैन अचानक उनके घर में घुस आया। घर में घुसकर पहले तो उसने गाली-गलौज की और फिर छेड़छाड़ भी की। तहरीर के आधार पर जांच शुरू करते हुए शनिवार को आरोपित पंकज जैन निवासी डांडीपुर मोहल्ला को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया गया।

loksabha election banner

13 ग्राम स्मैक के साथ तीन धरे

स्मैक तस्करी के मामले में नेहरू कालोनी थाना पुलिस ने तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है। इंस्पेक्टर नेहरू कालोनी सतबीर बिष्ट ने बताया कि पुलिस शुक्रवार रात को एमडीडीए कालोनी के पास वाहनों की चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान बाइक सवार तीन आरोपितों को रोककर उनकी तलाशी ली गई, जिनके पास से 13.40 ग्राम स्मैक बरामद हुई।

आरोपितों की पहचान आसिफ निवासी मुंगखेड़ा कलां हरिद्वार, तालिब निवासी रोशनाबाद सिडकुल और मोहम्मद शान निवासी नजीबाबाद बिजनौर उत्तर प्रदेश के रूप में हुई है। पूछताछ में आरोपितों ने बताया कि वह हरिद्वार के रहने वाले बाक्सर नाम के व्यक्ति से स्मैक लेकर आते हैं।

यह भी पढ़ें- गलत नाम बता युवती से की दोस्ती, कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर किया दुष्कर्म; वीडियो भी बनाई

पुलिस को दी तहरीर

हरिद्वार जिले में मंगलौर कोतवाली के तांशीपुर गांव निवासी सत्यवान ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि शुक्रवार की शाम को वह गाड़ी से गांव जा रहा था। इस दौरान गांव के ही कुछ व्यक्तियों ने पुरानी रंजिश के चलते उसे घेर लिया। उसके साथ जमकर मारपीट की। यहां से गुजर रहे व्यक्तियों ने किसी तरह से उसका बचाव किया। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक प्रवीण सिंह कोश्यारी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें- किराए के मकान में चल रहा था देह व्यापार का गंदा धंधा, ग्राहकों की डिमांड पर युवतियों को भेजते थे होटल; दो गिरफ्तार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.