Move to Jagran APP

मेरी पत्नी-बच्चे हैं, मुझे फोन मत करना कह झाड़ा पल्ला, महिला ने दुष्कर्म के साथ आबकारी अधिकारी पर लगाए ये आरोप

Dehradun Crime News उत्तराखंड आबकारी विभाग के अधिकारी मनोज कुमार पर एक महिला ने शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। गुरुग्राम में दर्ज हुए इस मुकदमे को डालनवाला कोतवाली को ट्रांसफर किया गया है। मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

By Raksha PanthriEdited By: Published: Sat, 22 Jan 2022 12:31 PM (IST)Updated: Sat, 22 Jan 2022 09:54 PM (IST)
मेरी पत्नी-बच्चे हैं, मुझे फोन मत करना कह झाड़ा पल्ला, महिला ने दुष्कर्म के साथ आबकारी अधिकारी पर लगाए ये आरोप
Dehradun Crime News: मेरी पत्नी-बच्चे हैं, मुझे फोन मत करना कह झाड़ा पल्ला।

जागरण संवाददाता, देहरादून। Dehradun Crime News गुरुग्राम की रहने वाली एक महिला ने उत्तराखंड आबकारी विभाग के एक अधिकारी पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। गुरुग्राम में दर्ज इस मुकदमे को डालनवाला कोतवाली को ट्रांसफर किया गया है।

loksabha election banner

महिला ने पुलिस को बताया कि उसका वर्ष 2015 में तलाक हो गया था। उसके दो बच्चे देहरादून के एक बोर्डिंग स्कूल में पढ़ते हैं। महिला ने दूसरी शादी के लिए डेटिंग एप पर प्रोफाइल बनाया था। जिस पर मनोज कुमार ने महिला को अपनी डिटेल भेजकर शादी का प्रस्ताव रखा। महिला ने मनोज से जब सरकारी आइडी मांगी तो पता चला कि वह आबकारी विभाग में अधिकारी है। मनोज ने महिला को बताया था कि उसका कोर्ट में तलाक का केस चल रहा है। उसकी पत्नी बेटे के साथ लखनऊ में रहती है। इस पर महिला ने आरोपित मनोज पर विश्वास कर लिया। पांच व छह सितंबर 2017 को जब महिला देहरादून आई तो आरोपित उसे दो दिन के लिए मसूरी घुमाने ले गया और दुष्कर्म किया। सात सितंबर को महिला को गुरुग्राम जाना था तो आरोपित ने खुद फ्लाइट का टिकट करवाया। मनोज कुमार अक्टूबर व नवंबर 2017 को गुरुग्राम गया और महिला के घर रुका।

इस दौरान भी आरोपित ने उसके साथ दुष्कर्म किया और निजी फोटो व वीडियो भी मांगी। इसके कुछ दिनों के बाद ही आरोपित ने महिला से दूरी बनानी शुरू कर दी और कहा कि उसकी पत्नी व बच्चे हैं, इसलिए आगे से वह उसे फोन न करे। इसके बाद महिला ने उसकी निजी फोटो व वीडियो डिलीट करने को कहा, लेकिन आरोपित ने ऐसा करने से मना कर दिया। आरोपित ने महिला पर दबाव बनाया कि अब उससे बात मत करना नहीं तो वह फोटो व वीडियो उसके रिश्तेदारों को भेज देगा।

महिला की शिकायत पर छह जनवरी 2022 को गुरुग्राम के सुशांत लोक थाने में आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। घटनास्थल देहरादून होने के चलते मुकदमा डालनवाला कोतवाली को ट्रांसफर किया गया है। डालनवाला कोतवाली के इंस्पेक्टर एनके भट्ट ने बताया कि महिला को बयान देने के लिए बुलाया गया है। एक-दो दिन में वह देहरादून आएगी तो उसके बयान दर्ज करने के बाद आरोपित से भी पूछताछ की जाएगी।

यह भी पढ़ें- युवक की ये डिमांड नहीं हुई पूरी तो पहले पत्नी को घर से निकाला, अब दिया तीन तलाक; जानिए कहां का है मामला


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.