Move to Jagran APP

बाहर जाने की जिद कर रही थी युवती, स्वजनों ने सुलाया; सुबह खिड़की से झांका तो खिसक गई पैरों तले जमीन

देहरादून में युवती ने रात को घर से बाहर जाने की जिद की। युवती नशे में थी तो स्वजनों ने उसे मना कर दिया और कमरे में सुला दिया। सुबह देखा तो उसका शव पंखे से झूलता हुआ मिला।

By Raksha PanthriEdited By: Published: Mon, 06 Sep 2021 01:39 PM (IST)Updated: Mon, 06 Sep 2021 08:54 PM (IST)
बाहर जाने की जिद कर रही थी युवती, स्वजनों ने सुलाया; सुबह खिड़की से झांका तो खिसक गई पैरों तले जमीन
बाहर जाने की जिद कर रही थी युवती, स्वजनों ने सुलाया।

जागरण संवाददाता, देहरादून। नशे की आदी एक युवती को उसके स्वजनों ने रात को स्कूटी लेकर घर से बाहर जाने से मना किया तो उसने कमरे में जाकर फांसी लगा ली। युवती स्मैक की इतनी आदी थी कि उसकी इस आदत से माता-पिता व आसपास के लोग भी परेशान थे।

loksabha election banner

थाना वसंत विहार के एसआइ सुनील नेगी ने बताया कि सोमवार को अंबीवाला निवासी युवती के सुसाइड की जानकारी मिली। पुलिस के अनुसार, मृतका के स्वजन ने बताया कि वह नशे की आदी थी। रविवार रात उसने नशा किया हुआ था और आधी रात में स्कूटी से बाहर जाने की जिद करने लगी। जब बाहर जाने से रोका तो वह अपने कमरे में चली गई और मां को कमरे से बाहर कर दरवाजा बंद करके सो गई। अगले दिन सुबह जब काफी देर तक उसने दरवाजा नहीं खोला तो परिवार वालों ने खिड़की से झांककर देखा। वह पंखे से लटक रही थी।

भेजा था पढ़ने को, लगा बैठी नशे की लत

एसआइ सुनील नेगी ने बताया कि युवती ने बीए किया था और अभी एमए कर रही थी। इस दौरान वह गलत संगत में पड़ गई। वह नशे के दलदल में इतनी डूब गई कि कई बार वह रात को घर भी नहीं आती थी। इससे उसके माता-पिता काफी परेशान थे। उसका एक भाई तीन-चार साल से लापता है।

यह भी पढ़ें- गेस्ट हाउस में प्रेमिका के साथ था पति, पत्नी भी पहुंच गई मौके पर; फिर जो हुआ उसने उड़ाए सबके होश

नशे के कारण जेल भी गई थी

एसआइ ने बताया कि युवती न सिर्फ नशा करती थी, बल्कि सप्लाई भी करती थी। कुछ समय पहले उसे पटेलनगर कोतवाली पुलिस ने स्मैक के साथ गिरफ्तार किया था। इस मामले में वह जेल गई थी। अभी वह जमानत पर थी।

यह भी पढ़ें- घर लौट किशोरी ने सुनाई रुह कंपा देने वाली आपबीती, तीन साल कमरे में रही बंद; बड़ी अनहोनी की आशंका


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.