Move to Jagran APP

आइआइटी दिल्ली की एल्युमिनाई एसोसिएशन के देहरादून चैप्टर ने आयोजित किया स्‍वागत कार्यक्रम, पासआउट छात्रों को दी प्रेरणा

आइआइटी दिल्ली की एल्युमिनाई एसोसिएशन के देहरादून चैप्टर ने वर्ष 2021 में पासआउट छात्रों के लिए स्वागत कार्यक्रम आयोजित किया। इस अवसर पर डिफेंस इलेक्ट्रानिक्स एप्लीकेशन लैबोरेटरी (डील) निदेशक डा. बीके दास ने छात्रों को प्रेरणा दी। डील निदेशक डा. बीके दास ने छात्रों के साथ कार्य अनुभव साझा किया।

By Sumit KumarEdited By: Published: Wed, 24 Nov 2021 03:30 PM (IST)Updated: Wed, 24 Nov 2021 03:30 PM (IST)
आइआइटी दिल्ली की एल्युमिनाई एसोसिएशन के देहरादून चैप्टर ने आयोजित किया स्‍वागत कार्यक्रम, पासआउट छात्रों को दी प्रेरणा
आइआइटी दिल्ली की एल्युमिनाई एसोसिएशन के देहरादून चैप्टर ने वर्ष 2021 में पासआउट छात्रों के लिए स्वागत कार्यक्रम आयोजित किया।

जागरण संवाददाता, देहरादून: आइआइटी दिल्ली की एल्युमिनाई एसोसिएशन के देहरादून चैप्टर ने वर्ष 2021 में पासआउट छात्रों के लिए स्वागत कार्यक्रम आयोजित किया। इस अवसर पर डिफेंस इलेक्ट्रानिक्स एप्लीकेशन लैबोरेटरी (डील) निदेशक डा. बीके दास ने छात्रों को प्रेरणा दी। स्वागत कार्यक्रम में डील निदेशक डा. बीके दास ने छात्रों के साथ अपने 30 साल के कार्य का अनुभव साझा किया। वहीं, उन्हें प्रेरित किया कि वह उच्च कोटि के कार्य के लिए हमेशा प्रयास करें।

loksabha election banner

एसोसिएशन ने कार्यक्रम के दौरान देहरादून चैप्टर के संरक्षक पुलिस महानिदेशक अशोक कुमार को सम्मानित किया। साथ ही छात्रों के साथ उनकी पुस्तक की जानकारी दी। पुलिस महानिदेशक ने वर्ष 2021 में पासआउट हुए छात्रों को स्मृति चिन्ह भेंट किए। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए एसोसिएशन के देहरादून चैप्टर के सचिव राकेश भारद्वाज ने एल्युमिनाई एसोसिएशन के बारे में जानकारी दी और बताया कि आइआइटी दिल्ली से निकले छात्र विभिन्न प्रतिष्ठित संस्थानों में सेवाएं दे रहे हैं। कार्यक्रम का संचालन वरिष्ठ विज्ञानी पीके शर्मा ने किया। इस अवसर पर डा. गौरव मित्तल, डा. अतुल वाधवा, डा. नीरज पांडे, शंकर महतो, वीके सिंह, प्रमोद कुमार आदि उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें- CM Vatsalya Yojna: तीन छात्राओं को लौटाई गई फीस, आगे भी शुल्क नहीं लेगा महिला प्रौद्योगिकी संस्थान

स्पोर्ट्स कालेज में आठ खेलों में हुए 57 दाखिले

 महाराणा प्रताप स्पोर्ट्सकालेज में कक्षा छह की प्रवेश प्रकिया पूरी हो चुकी है। स्पोट्र्स कालेज के प्रधानाचार्य राजेश कुमार ममगाईं ने बताया कि स्पोट्र्स कालेज में कक्षा छह में आठ खेलों के लिए 57 बच्चों के दाखिले हुए हैं। इनमें एथलेटिक्स में आठ, बाक्सिंग में छह, क्रिकेट में दस, हाकी में ग्यारह, जूडो में छह, फुटबाल में आठ, वालीबाल में छह और बैडमिंटन में दो छात्रों को प्रवेश मिला है। बताया कि चयनित छात्रों को 29 व 30 नवंबर को प्रवेश के लिए स्पोट्र्स कालेज में अनिवार्य रूप से उपस्थित होना है।

यह भी पढ़ें- MBBS के शुल्क का बांड नहीं भरने वाले छात्रों को भी मिलेगा कम शुल्क का लाभ, इसी सत्र से होगी शुरुआत


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.