Move to Jagran APP

Dehradun accident: देहरादून आ रहा सेब से भरा वाहन अन‍ियंत्र‍ित होकर खाई में ग‍िरा, दो युवकों की मौके पर मौत

सेब से भरी एक बोलेरो पिकअप अनियंत्रित होकर खाई में पलटने से दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। थाना पुलिस ने स्थानीय ग्रामीणों की मदद से संयुक्त रेस्क्यू कर खाई से शवों को बाहर निकाल एंबुलेंस से राजकीय अस्पताल त्यूणी की मोर्चरी में रखवाया है।

By Sumit KumarEdited By: Published: Sun, 31 Jul 2022 11:17 AM (IST)Updated: Sun, 31 Jul 2022 11:17 AM (IST)
Dehradun accident: देहरादून आ रहा सेब से भरा वाहन अन‍ियंत्र‍ित होकर खाई में ग‍िरा, दो युवकों की मौके पर मौत
Dehradun accident त्यूणी से जुड़े अणू गांव के पास सेब से भरी एक बोलेरो अनियंत्रित होकर खाई में पलट गई।

जागरण संवाददाता, व‍िकासनगर: Dehradun accident सीमांत तहसील त्यूणी से जुड़े अणू गांव के पास सेब से भरी एक बोलेरो पिकअप अनियंत्रित होकर खाई में पलट गई। हादसे में वाहन सवार दो युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

loksabha election banner

पुल‍िस ने ग्रामीणों की मदद से क‍िया रेस्क्यू

सूचना के तुरंत बाद थाना पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंची और स्थानीय ग्रामीणों की मदद से संयुक्त रेस्क्यू कर खाई से शवों को बाहर निकाल एंबुलेंस से राजकीय अस्पताल त्यूणी की मोर्चरी में रखवाया है। मृतकों की पहचान किशोर सिंह चौहान निवासी दुचाणु तहसील मोरी और पंकज कुमार निवासी कालसी के रूप में हुई है। बताया जा रहा है सीमावर्ती बंगाण क्षेत्र के टिकोची से पिकअप सेब लेकर देहरादून मंडी जाते वक्त जेपीआरआर हाईवे पर अणू गांव के पास दुर्घटनाग्रस्त हुई।

जज की कार को ट्रक ने टक्कर मारी

भगवानपुर: देहरादून हाईवे पर रायपुर चौक के पास एक ट्रक ने जज की कार को टक्कर मार दी। हादसे में जज की कार क्षतिग्रस्त हो गई। गनीमत यह रही कि कार सवारों को किसी तरह की चोट नहीं लगी। शुक्रवार को हरिद्वार जिले में कार्यरत जज देहारादून से कार से रुड़की आ रही थी। जैसे ही उनकी कार देहरादून हाईवे पर रायपुर चौक के पास पहुंची तो पीछे से आ रहे एक ट्रक ने उनकी कार को टक्कर मार दी।

ट्रक की टक्कर लगने से कार के पीछे का हिस्सा क्षतिगस्त हो गया।

चालक ट्रक को मौके पर ही छोड़कर फरार

गनीमत यह रही की कार सवार जज और उनके स्वजन को किसी तरह की चोट नहीं लगी। हादसा होने पर आसपास के लोग मौके की तरफ दौड़ पड़े। ग्रामीणों को आता देख चालक ट्रक को मौके पर ही छोड़कर वहां से भाग निकला। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लिया है। बताया गया है कि पुलिस ने कुछ देर बाद ट्रक चालक को भी हिरासत में लिया है। प्रभारी निरीक्षक अमरजीत सिंह ने बताया कि पुलिस को इस मामले में अभी तक तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर पुलिस इस मामले में कार्रवाई करेगी।

Uttarakhand Weather Update: उत्‍तराखंड में आज ज्यादातर क्षेत्रों में भारी वर्षा का आरेंज अलर्ट जारी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.