Move to Jagran APP

एक्टिंग में हाथ आजमाएंगे डांसर राघव जुयाल, ले रहे प्रशिक्षण

स्लो मोशन डांसर, एंकर और एक्टर राघव जुयाल फिलहाल एक्टिंग में ही हाथ अजमाना चाहते हैं। उन्होंने इसके लिए थियेटर के साथ-साथ एक्टिंग कोच सौरभ सचदेवा की क्लासेस भी ज्वाइन कर ली हैं।

By BhanuEdited By: Published: Tue, 13 Nov 2018 01:48 PM (IST)Updated: Sat, 17 Nov 2018 08:22 AM (IST)
एक्टिंग में हाथ आजमाएंगे डांसर राघव जुयाल, ले रहे प्रशिक्षण
एक्टिंग में हाथ आजमाएंगे डांसर राघव जुयाल, ले रहे प्रशिक्षण

देहरादून, [हिमांशु जोशी]: स्लो मोशन डांसर, एंकर और एक्टर राघव जुयाल फिलहाल एक्टिंग में ही हाथ अजमाना चाहते हैं। उन्होंने इसके लिए थियेटर के साथ-साथ एक्टिंग कोच सौरभ सचदेवा की क्लासेस भी ज्वाइन कर ली हैं।

loksabha election banner

दून पहुंचे अभिनेता राघव जुयाल अब तक की अपनी जर्नी को एंज्वाय कर रहे हैं। फ्यूचर को लेकर राघव की कोई प्लानिंग नहीं हैं। वे कहते हैं मैं प्लानिंग पर विश्वास नहीं करता हूं। फिलहाल तो मैं अपने सक्सेस को इंज्वाय कर रहा हूं। 

फिल्म 'नवाबजादे' की बात आते ही राघव के चेहरे पर चमक आ जाती है। कहते हैं रेमो सर, पुनीत पाठक और धर्मेश के साथ यह दूसरी फिल्म है। इससे पहले हम 'एबीसीडी 2' में काम कर चुके हैं। फर्क सिर्फ इतना है कि 'एबीसीडी 2' जहां डांस पर केंद्रित थी, वहीं 'नवाबजादे' एक रोमांटिक कॉमेडी है। शूटिंग से लेकर रिलीज के दौरान तक काफी अच्छा अनुभव रहा है।

राघव कहते हैं कि मैं तो पहाड़ का हूं। यदि कोई मुझसे मुंबई में उत्तराखंड के बारे में बात करता है तो मैं उसे यहां की खूबसूरती के बारे में बताने का कोई मौका नहीं छोड़ता।  

'दिल है हिंदुस्तान' सेट पर संकल्प को देखकर अच्छा लगा

अभिनेता राघव जुयाल कहते हैं कि जब भी कोई मुंबई में उत्तराखंड का दिखता है तो काफी अच्छा लगता है। 'दिल है हिंदुस्तानी' सेट पर जब मैने संकल्प खेतवाल और उनके बैंड को देखा तो मुझे अपना समय याद आ गया। आज उत्तराखंड की प्रतिभाएं हर क्षेत्र में आगे बढ़ रही हैं। मुझे गर्व होता है कि मैं उत्तराखंड का रहने वाला हूं। 

उत्तराखंड में बननी चाहिए फिल्म सिटी  

पिछले दो-तीन साल में उत्तराखंड में बॉलीवुड के साथ-साथ साउथ की भी कई फिल्मों की शूटिंग हो रही है। यहां की खूबसूरती को दुनिया में पहचान मिल रही है। यदि सरकार चाहे तो उत्तराखंड को फिल्म सिटी के रूप में डेवलेप कर सकती है। यदि हर पर्यटक स्थल को हवाई सेवा से जोड़ दिया जाए तो यहां बड़ी संख्या में फिल्मों की शूटिंग होगी। इससे लोगों को रोजगार भी मिलेगा।

श्रद्धा ने की यहां की तारीफ

राघव कहते हैं कि अभिनेत्री श्रद्धा कपूर टिहरी और देहरादून में फिल्म की शूटिंग के लिए आई थीं। उन्हें यहां की वादियां इस कदर भा गईं कि उन्होंने मुझे फोन किया और बोलीं मैं यहां ट्रैकिंग करना चाहती हूं। हालांकि मैं उस समय मुंबई में था, जिस कारण उन्हें ट्रैकिंग में नहीं ले जा पाया।

यह भी पढ़ें: बेतहाशा गीत से बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे दून के गायक वसीम अहमद

यह भी पढ़ें: सुपर डांसर के चैप्टर-3 के ऑडिशन में जज की भूमिका में रहेंगे आकाश थापा

यह भी पढ़ें: शिक्षिका अंजू ने 12 घंटे तक लोकगीत गाने का बनाया रिकॉर्ड, मिला ये सम्मान


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.