Move to Jagran APP

सिद्धार्थ के हरफनमौला खेल से जीता क्रिकेट ईगल, दून स्ट्राइकर्स को आठ विकेट से दी शिकस्त

जिला क्रिकेट संघ की ओर से चल रही 73वीं जिला क्रिकेट लीग में सिद्धार्थ बिष्ट के हरफनमौला प्रदर्शन के दम पर क्रिकेट ईगल ने दून स्ट्राइकर्स क्रिकेट क्लब को आठ विकेट से करारी शिकस्त दी। अन्य मुकाबलों में एशियन क्रिकेट क्लब और आर्यन क्षेत्री ने अपने-अपने मुकाबले जीते।

By Raksha PanthriEdited By: Published: Wed, 14 Apr 2021 02:30 PM (IST)Updated: Wed, 14 Apr 2021 02:30 PM (IST)
सिद्धार्थ के हरफनमौला खेल से जीता क्रिकेट ईगल, दून स्ट्राइकर्स को आठ विकेट से दी शिकस्त
सिद्धार्थ के हरफनमौला खेल से जीता क्रिकेट ईगल।

जागरण संवाददाता, देहरादून। जिला क्रिकेट संघ की ओर से चल रही 73वीं जिला क्रिकेट लीग में सिद्धार्थ बिष्ट के हरफनमौला प्रदर्शन के दम पर क्रिकेट ईगल ने दून स्ट्राइकर्स क्रिकेट क्लब को आठ विकेट से करारी शिकस्त दी। अन्य मुकाबलों में एशियन क्रिकेट क्लब और आर्यन क्षेत्री ने अपने-अपने मुकाबले जीते। 

loksabha election banner

मंगलवार को जीएसआर एकेडमी में दून स्ट्राइकर्स क्रिकेट क्लब और क्रिकेट ईगल के बीच खेले गए मैच में दून स्ट्राइकर्स ने पहले खेलते हुए 28.5 ओवर में सभी विकेट खोकर 149 रन बनाए। टीम के लिए हरेंद्र सिंह ने 32 व अमित शर्मा ने 24 रन बनाए। क्रिकेट ईगल के लिए सिद्धार्थ बिष्ट ने तीन विकेट झटके। लक्ष्य का पीछा करने उतरी ईगल क्रिकेट ने 21.3 ओवर में ही 153 रन बनाकर मुकाबले को आठ विकेट से जीत लिया। टीम के लिए सिद्धार्थ बिष्ट ने 65 गेंदों में 102 रन बनाए। 

वहीं, न्यू आयुष क्रिकेट ग्राउंड पर ऑल स्टार्स व एशियन क्रिकेट क्लब के बीच खेले गए मैच में ऑल स्टार्स ने पहले खेलते हुए 22.2 ओवर में सभी विकेट खोकर 75 रन बनाए। टीम के लिए वैभव ने 40 रन बनाए। एशियन क्लब के लिए अक्षित ने छह विकेट झटके। जवाब में खेलते हुए एशियन क्लब ने 14.4 ओवर में ही 76 रन बनाकर मुकाबले को सात विकेट से जीत लिया। टीम के लिए अभिषेक ने 19 व शिवांश ने 16 रन बनाए। 

आर्यन क्षेत्री ने बनाए  402 रन 

तनुष क्रिकेट एकेडमी में आर्यन क्षेत्री व न्यू एरा क्रिकेट एकेडमी के बीच खेले गए मैच में आर्यन क्षेत्री ने पहले खेलते हुए 49.3 ओवर में सभी विकेट खोकर 402 रन बनाए। टीम के लिए आर्यन सेठी ने 168, प्रभांश ने 56 व दीपांशु ने 49 रन बनाए। न्यू एरा क्रिकेट एकेडमी के लिए शिवम व भावेष ने तीन-तीन विकेट झटके। जवाब में खेलने उतरी न्यू एरा क्रिकेट एकेडमी की टीम 46.5 ओवर में 322 रन ही बना सकी। टीम के लिए इशान ने 69 व आदित्य ने 63 रन बनाए। आर्यन क्षेत्री के लिए हर्ष मित्तल ने तीन विकेट झटके। 

यह भी पढ़ें- दीक्षा ने रोशन किया कानपुर का नाम, प्रदेश की प्रतिभागियों को पछाड़ बनीं पहली योगासन खेल रेफरी

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.