This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK

मुख्‍यमंत्री के फटी जींस को लेकर बयान के विरोध में कांग्रेसियों ने किया प्रदर्शन

महिला की जींस को लेकर की गई टिप्प्णी के विरोध में कांग्रेस कार्यकत्र्ताओं ने सेलाकुई के जमनपुर चौक पर प्रदर्शन कर मुख्यमंत्री का पुतला फूंका। उन्होंने मुख्यमंत्री पर महिला विरोधी होने के आरोप लगाते हुए नारेबाजी की। कार्यकर्त्‍ताओं ने अपने बयान पर माफी मांगने की मांग भी मुख्यमंत्री से की।

Sumit KumarThu, 18 Mar 2021 05:58 PM (IST)
मुख्‍यमंत्री के फटी जींस को लेकर  बयान के विरोध में कांग्रेसियों ने किया प्रदर्शन

संवाद सहयोगी, विकासनगर: फटी जींस को लेकर की गई टिप्प्णी के विरोध में कांग्रेस कार्यकर्त्‍ताओं ने सेलाकुई के जमनपुर चौक पर प्रदर्शन कर मुख्यमंत्री का पुतला फूंका। उन्होंने अपने बयान पर माफी मांगने की मांग भी मुख्यमंत्री से की है। प्रदेश के नवनियुक्त मुख्यमंत्री तीर्थ सिंह रावत के बयान पर कांग्रेस  कार्यकर्त्‍ताओं ने नाराजगी जताई है। कार्यकर्त्‍ताओं ने कांग्रेस नेता आकिल अहमद के नेतृत्व में सेलाकुई के जमनपुर चौक पर जोरदार प्रदर्शन करते हुए मुख्यमंत्री का पुतला दहन किया।

इस मौके पर प्रदेश सचिव अहमद ने कहा मुख्यमंत्री ने सावर्जनिक तरीके से महिलाओं के कपड़ों को लेकर असभ्य भाषा का प्रयोग किया है। उन्होंने कहा इसके पहले प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत एक सार्वजनिक कार्यक्रम में एक महिला शिक्षक को अपमानित कर चुके हैं। हाल ही में गैरसैण में चल रहे विधानसभा सत्र के दौरान सड़क निर्माण की मांग के लिए प्रदर्शन करने वाली महिलाओं पर बर्बरतापूर्ण लाठीचार्ज कराकर उन्होंने महिला विरोधी होने का सबूत दिया था। उन्होंने कहा उत्तराखंड प्रदेश के निर्माण में महिलाओं के बलिदान को कभी भुलाया नहीं जा सकता। ऐसे में महिलाओं को किसी न किसी बात को लेकर अपमानित करना भाजपा को चुनाव में भारी पड़ेगा। उन्होंने कहा प्रदेश की जनता महिलाओं के अपमान को किसी कीमत पर बर्दाश्त नहीं करेगी।

यह भी पढ़ें- पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने सीएम तीरथ को बताया चालाक

उन्‍होंने  मुख्यमंत्री से अपने बयान पर प्रदेश व देश की महिलाओं से माफी मांगने की मांग भी की। इस मौके पर वाहिद इकबाल, जगदीश शर्मा, रियासुद्दीन, मोहम्मद इमरान, हारून, शमशाद, फारुख, आलिम, राशिद, नफीस, दर्शन शर्मा, इकबाल खान, मोहम्मद आरिफ, मेहताब, रोहित वर्मा, शेर सिंह , अब्दुल गफ्फार, अरशद खान, मोहम्मद आकिल, मेहरबान, शहीद अहमद, हनीफ, रिहान, हाजी अमजद, मोरीलाल आदि शामिल रहे। 

यह भी पढ़ें- विवादित बयानों से इंटरनेट मीडिया में ट्रोल हो रहे हैं मुख्यमंत्री तीरथ, जानिए उन्‍होंने ऐसा क्‍या कहा

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

देहरादून में कोरोना वायरस से जुडी सभी खबरे

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!