Move to Jagran APP

विकासनगर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने फूंका राज्य सरकार का पुतला

बढ़ती महंगाई व किसान विरोधी तीन कानूनों के विरोध में मंगलवार को जिला कांग्रेस कमेटी की ओर से विकास नगर बाजार में जुलूस निकालकर राज्य सरकार का पुतला दहन किया गया। कांग्रेस कार्यकर्ता तिलक भवन विकासनगर पर एकत्रित हुए जहां से कार्यकर्ता पहाड़ी गली चौराहे पर पहुंचे।

By Sumit KumarEdited By: Published: Tue, 02 Feb 2021 03:16 PM (IST)Updated: Tue, 02 Feb 2021 03:16 PM (IST)
विकासनगर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने फूंका राज्य सरकार का पुतला
जिला कांग्रेस कमेटी की ओर से विकास नगर बाजार में जुलूस निकालकर राज्य सरकार का पुतला दहन किया गया।

जागरण संवाददाता, विकासनगरः  बढ़ती महंगाई व किसान विरोधी तीन कानूनों के विरोध में मंगलवार को  जिला कांग्रेस कमेटी की ओर से विकास नगर बाजार में जुलूस निकालकर राज्य सरकार का पुतला दहन किया गया। कांग्रेस कार्यकर्ता जन जिला अध्यक्ष संजय किशोर के नेतृत्व में तिलक भवन विकासनगर पर एकत्रित हुए जहां से विशाल जुलूस के रूप में विकासनगर की परिक्रमा करते हुए कार्यकर्ता पहाड़ी गली चौराहे पर पहुंचे।  जहां भाजपा सरकार के विरुद्ध नारेबाजी करते हुए कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भाजपा सरकार का पुतला दहन किया। इस अवसर पर जिला कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि वर्तमान की सरकार महंगाई को रोकने में पूर्णता असफल है रोजगार देने में असफल है व वही अपनी दमनकारी नीति को अपनाते हुए यह सरकार देश के किसानों व आम लोगों पर नए- नए कानून थोप कर उनका शोषण करने का काम कर रही है। उन्होंने कहा आज किसान सड़कों पर है परंतु यह सरकार अपनी तानाशाही रवैया अपनाते हुए किसी भी प्रकार की राहत देने को तैयार नहीं है।  इस अवसर पर शहर कांग्रेस अध्यक्ष शम्मी प्रकाश ने कहा कि भाजपा सरकार ने महंगाई को बढ़ाने वाला बजट इस देश पर थोप दिया है। यह सरकार युवा विरोधी सरकार है। यह सरकार अपने उद्योगपति मित्रों के सिवा किसी और भी ध्यान देने को तैयार नहीं है। सहसपुर ब्लॉक के अध्यक्ष मेघ सिंह ने कहा कि यह देश विरोधी सरकार को उखाड़ फेंकने का समय है व समस्त कांग्रेस जन इस सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए तैयार है। 

loksabha election banner

यह भी पढ़ें- ऋषिकेश में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने केंद्र और राज्य सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन, फूंका पुतला

 इस अवसर पर प्रदेश कांग्रेस के सचिव प्रेम प्रकाश अग्रवाल, जिला महासचिव जमशेद अली, ब्लॉक अध्यक्ष कुंवर पाल, देवानंद पासी, विजय थपलियाल, देव पाल, नीरज अग्रवाल, मुकेश कुमार, कुसुम कौशल, शशि चौहान, रेशमा अंसारी, सरोज, आराधना दत्त, यश शर्मा सहित कई कांग्रेसजन मौजूद रहे। 

यह भी पढ़ें- Budget 2021: उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र बोले, विकास के साथ ही रोजगार सृजन करेगा नया बजट


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.