Move to Jagran APP

ऋषिकेश: कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भाजपा सरकार को लिया आड़े हाथ, कहा- रोजगार के अवसर हो रहे समाप्त

प्रदेश कांग्रेस के आह्वान पर ऋषिकेश श्यामपुर ग्रामीण क्षेत्र और ढालवाला में कार्यकर्ताओं ने बढ़ती महंगाई के खिलाफ आक्रोश जता कर सरकार का पुतला फूंककर प्रदर्शन किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि एक ओर महंगाई चरम पर है।

By Raksha PanthriEdited By: Published: Wed, 20 Jan 2021 02:40 PM (IST)Updated: Wed, 20 Jan 2021 05:24 PM (IST)
ऋषिकेश: कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भाजपा सरकार को लिया आड़े हाथ, कहा- रोजगार के अवसर हो रहे समाप्त
ढालवाला में सरकार का पुतला फूंक प्रदर्शन करते कांग्रेस कार्यकर्ता। जागरण

जागरण संवाददाता, ऋषिकेश। प्रदेश कांग्रेस के आह्वान पर ऋषिकेश, श्यामपुर ग्रामीण क्षेत्र और ढालवाला में कार्यकर्ताओं ने बढ़ती महंगाई के खिलाफ आक्रोश जता सरकार का पुतला फूंककर प्रदर्शन किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि एक ओर महंगाई चरम पर है। वहीं, दूसरी तरफ निजी और सरकारी प्रतिष्ठानों में रोजगार के अवसर धीरे-धीरे खत्म होते जा रहे हैं। सरकार निजीकरण को बढ़ावा दे रही है, जिससे बेरोजगारी बढ़ रही है। देश का युवा स्वयं को ठगा हुआ महसूस कर रहा है।

prime article banner

जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गौरव चौधरी के नेतृत्व में पार्टी कार्यकर्ताओं ने श्यामपुर में केंद्र सरकार के खिलाफ हल्ला बोला। प्रदर्शन में शामिल जिला अध्यक्ष गौरव चौधरी, पूर्व कबीना मंत्री शूरवीर सिंह सजवाण, प्रदेश महामंत्री राज्यपाल खरोला, एआइसीसी सदस्य जयेंद्र रमोला ने कहा कि देश में भाजपा के नेतृत्व में एनडीए सरकार के गठन के बाद से ही महंगाई रुकने का नाम नहीं ले रही है। कांग्रेस नेताओं ने कहा कि केंद्र और प्रदेश सरकार की जन विरोधी नीतियों के खिलाफ कांग्रेस का संघर्ष जारी रहेगा। प्रदर्शन में पूर्व ब्लाक प्रमुख डॉ केएस राणा, भगवती प्रसाद सेमवाल, विजय पाल सिंह रावत, महानगर अध्यक्ष महंत विनय सारस्वत, जयपाल सिंह रावत, मनोज गुसाईं, विवेक तिवारी आदि शामिल हुए।

वहीं, नगर कांग्रेस मुनिकीरेती ढालवाला और नरेंद्र नगर विधानसभा के तत्वधान में केंद्र सरकार और राज्य सरकार का संयुक्त रूप से ढालवाला के चौराहे पर पुतला फूंका गया। कांग्रेस के संगठन जिला देवप्रयाग के अध्यक्ष हिमांशु बिजल्वाण, नगर अध्यक्ष महावीर खरोला ने कहा कि मोदी सरकार के इन छह सालों में पुरे देश के अंदर महंगाई आसमान छू रही है। आम जनता त्रस्त है और सरकार बेपरवाह बनी है।

प्रदर्शन में रमेश उनियाल, दिनेश व्यास, राजेंद्र राणा, यशपाल थलवाल, बलवंत चौहान, दिनेश सकलानी, दिनेश भट्ट, राम सिंह सजवाण, संतोष पैन्यूली, अमित चौहान आदि शामिल हुए। वहीं, लक्ष्मण झूला मार्ग चंद्रभागा पुल के समीप कांग्रेस के पूर्व प्रदेश महामंत्री जयपाल सिंह जाटव के नेतृत्व में भी पार्टी कार्यकर्ताओं ने केंद्र और राज्य सरकार के खिलाफ आक्रोश जताया। प्रदर्शन में सुनील गोस्वामी, जतिन जाटव,विनय दुबे, अशोक विश्वकर्मा, अखिलेश राजभर, कुनकुन साहनी आदि शामिल हुए।

ह भी पढ़ें- उत्तराखंड में महंगाई के मुद्दे पर कांग्रेस का हल्ला बोल, कहा- गरीबों का निवाला छीन रही केंद्र और राज्य सरकार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.