Move to Jagran APP

तहसील में राशन सड़ने के मामले की जांच हो, कांग्रेस कमेटी ने जिलाधिकारी देहरादून को भेजा ज्ञापन

ऋषिकेश तहसील में जरूरतमंदों को बांटने के लिए रखें राशन के सडऩे की उच्चस्तरीय जांच की मांग को लेकर कांग्रेसियों उपजिलाधिकारी के माध्मय से जिलाधिकारी को ज्ञापन प्रेषित किया। इस दौरान पूर्व काबीना मंत्री शूरवीर ङ्क्षसह सजवाण ने कहा कि इस वर्ष भी जरूरतमंदों को राशन वि‍तरण क‍िया था।

By Sunil NegiEdited By: Published: Thu, 17 Jun 2021 01:36 PM (IST)Updated: Thu, 17 Jun 2021 07:47 PM (IST)
तहसील में राशन सड़ने के मामले की जांच हो, कांग्रेस कमेटी ने जिलाधिकारी देहरादून को भेजा ज्ञापन
तहसील में राशन सड़ने के मामले की जांच हो, कांग्रेस कमेटी ने जिलाधिकारी देहरादून को भेजा ज्ञापन।

जागरण संवाददाता, ऋषिकेश : ऋषिकेश तहसील में जरूरतमंदों को बांटने के लिए रखें राशन के सडऩे की उच्चस्तरीय जांच की मांग को लेकर कांग्रेसियों उपजिलाधिकारी के माध्मय से जिलाधिकारी को ज्ञापन प्रेषित किया। इस दौरान पूर्व काबीना मंत्री शूरवीर ङ्क्षसह सजवाण ने कहा कि कोरोना में लाकडाउन को लेकर इस वर्ष भी जरूरतमंदों को वितरण के लिए ऋषिकेश तहसील में राशन जमा किया गया था। परन्तु ऋषिकेश तहसील के स्टोर में राशन जरूरतमंदों को ना देकर वहीं रखा रहा, जो सड़ गया है। ऐसे में कहीं ना कहीं प्रशासन की असंवेदनशीलता व लापरवाही नजर आती है। एआइसीसी सदस्य जयेंद्र रमोला ने इस मामले की उच्चस्तरीय जांच कराए जाने की मांग की। प्रदेश सचिव मदन मोहन शर्मा ने कहा कि इस मामले की अतिशीघ्र जांच कर दोषी अधिकारियों पर कार्रवाई की जानी चाहिए। ज्ञापन देने वालों में पार्षद राकेश ङ्क्षसह, पार्षद जगत ङ्क्षसह नेगी, पुष्कर बंगवाल, वेद प्रकाश शर्मा, पूर्व प्रधान जयेंद्र पाल ङ्क्षसह रावत, राजकुमार तलवार, विजय ङ्क्षसह राणा, अभिनव मलिक, विक्रम भण्डारी आदि शामिल थे।

loksabha election banner

यह भी पढ़ें- जगी उम्मीद : ऋषिकेश-नीलकंठ रोपवे निर्माण की कवायद शुरू

दोषियों के खिलाफ हो कार्रवाई

देवभूमि उत्तरांचल उद्योग व्यापार मंडल ने भी उप जिलाधिकारी के माध्यम से जिलाधिकारी को ज्ञापन प्रेषित कर ऋषिकेश तहसील में नष्ट हुई खाद्य सामग्री मामले की जांच करने की मांग की। व्यापार मंडल के प्रदेश अध्यक्ष राजकुमार अग्रवाल ने कहा कि कोरोना काल में तमाम संस्थाएं मानव सेवा के लिए आगे आई है। मगर, अफसोस की बात है कि तहसील में लाखों रुपये की खाद्य सामग्री जरूरतमंदों में ना बांटकर बर्बाद की गई है। उन्होंने इस मामले की जांच कर दोषियों के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की। ज्ञापन सौंपने वालों में वेद प्रकाश धींगड़ा, नरेंद्र शर्मा, रवि चौरसिया, हनी अग्रवाल, बीबी रावल आदि मौजूद थे।

यह भी पढ़ें-उत्‍तराखंड : वन निगम कर्मियों ने फूंका 23 जून से आंदोलन का बिगुल

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.