Move to Jagran APP

हरक के बहाने प्रीतम का सीएम त्रिवेंद्र पर हमला, कहा, बोर्ड के अध्यक्ष पद से मंत्री को हटाने का तरीका अलोकतांत्रिक

कांग्रेस को एक बार फिर कैबिनेट मंत्री डॉ हरक सिंह के बहाने सरकार पर हमला करने का मौका मिल गया। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने कहा कि उत्तराखंड भवन एवं सन्निर्माण कर्मकार कल्याण बोर्ड के अध्यक्ष पद से मंत्री को हटाने का तरीका अलोकतांत्रिक है।

By Edited By: Published: Fri, 23 Oct 2020 10:00 PM (IST)Updated: Sat, 24 Oct 2020 08:35 AM (IST)
हरक के बहाने प्रीतम का सीएम त्रिवेंद्र पर हमला, कहा, बोर्ड के अध्यक्ष पद से मंत्री को हटाने का तरीका अलोकतांत्रिक
कांग्रेस को एक बार फिर कैबिनेट मंत्री डॉ हरक सिंह के बहाने सरकार पर हमला करने का मौका मिल गया।

देहरादून, राज्य ब्यूरो। कांग्रेस को एक बार फिर कैबिनेट मंत्री डॉ हरक सिंह के बहाने सरकार पर हमला करने का मौका मिल गया। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत पर मंत्रियों का अनादर करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड भवन एवं सन्निर्माण कर्मकार कल्याण बोर्ड के अध्यक्ष पद से मंत्री को हटाने का तरीका अलोकतांत्रिक है। 

loksabha election banner

पिछली कांग्रेस सरकार में कैबिनेट मंत्री रहते हुए उसके खिलाफ बगावत का झंडा बुलंद करने वाले डॉ हरक सिंह रावत के मामले में पार्टी ने शुक्रवार को सधे अंदाज में टिप्पणी की। कैबिनेट मंत्री डॉ हरक सिंह रावत ने शुक्रवार को आगामी विधानसभा चुनाव नहीं लड़ने की इच्छा का इजहार किया। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने इस प्रकरण में मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत को निशाने पर लिया। 

उन्होंने कहा कि बीते दिनों राज्यमंत्री रेखा आर्य का मामला उठा था। सरकार में बार-बार समन्वय की कमी देखी जा रही है। मुख्यमंत्री मंत्रियों को नजरअंदाज कर रहे हैं, उससे उनकी नाराजगी जाहिर हो रही है। बोर्ड अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी वापस लेना का तरीका स्पष्ट कर रहा है कि हरक सिंह रावत आहत हैं। भविष्य में वह चुनाव लड़ते हैं या नहीं, यह निर्णय उन्हें ही लेना है। सरकार ने यह भी बता दिया कि वह अपने मंत्रियों की ही नहीं सुन रही। ऐसे में आम आदमी की सुनवाई किस तरह होगी, यह सवाल तैर रहा है। 

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड के वन मंत्री हरक सिंह रावत का बड़ा बयान, 2022 में नहीं लड़ेंगे विधानसभा चुनाव


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.