Move to Jagran APP

सीएम ने किया बल्लीवाला फ्लाईओवर का निरीक्षण, दिए ये निर्देश

सीएम ने बल्लीवाला फ्लाईओवर का निरीक्षण कर फ्लाईओवर पर हो रही दुर्घटनाओं को रोकने के लिए कारगर प्रयास करने के निर्देश दिए।

By Raksha PanthariEdited By: Published: Mon, 22 Apr 2019 05:40 PM (IST)Updated: Mon, 22 Apr 2019 05:40 PM (IST)
सीएम ने किया बल्लीवाला फ्लाईओवर का निरीक्षण, दिए ये निर्देश
सीएम ने किया बल्लीवाला फ्लाईओवर का निरीक्षण, दिए ये निर्देश

देहरादून, जेएनएन। मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने बल्लीवाला फ्लाईओवर निरीक्षण किया। इस दौरान सीएम ने फ्लाईओवर पर हो रही दुर्घटनाओं को रोकने के लिए कारगर प्रयास करने के निर्देश दिए। साथ ही इसकी डिजाइनिंग और बेहतर तकनीक सहयोग के लिए इस क्षेत्र में कार्यरत विशेषज्ञों से तकनीक परामर्श लेने के भी निर्देश कार्यदायी संस्था को दिए हैं।

loksabha election banner

बल्लीवाला फ्लाईओवर पर हो रही दुर्घटनाओं को देखते हुए सीएम ने फ्लाईओवर का निरीक्षण किया। इस दौरान कार्यदायी संस्था और संबंधित विभागीय अधिकारियों को निर्देश दिए कि फ्लाईओवर पर दुर्घटनाओं के बढ़ने के कारणों का पता लगाया जाए। दुर्घटनाओं को नियंत्रित करने के लिए ठोस रणनीति बनाने के भी सीएम ने निर्देश दिए। 

सीएम ने कहा कि इसके लिए इस क्षेत्र की दक्षता प्राप्त संस्थानों से राय ली जाए। सीएम ने कहा कि टीम लगाकर फ्लाइओवर का सही डिजायन बनाया जाए। जिससे भविष्य में यहां कोई दुर्घटना न हो। 

यह भी पढ़ें: डेढ़ माह बाद भी अंधेरे में डूबा रेलवे ओवर ब्रिज, दुर्घटनाओं का खतरा

यह भी पढ़ें: दून में हर दिन लग रहा ट्रैफिक जाम, राहत की नहीं है उम्मीद

यह भी पढ़ें: चुनाव निपटने के बाद भी दूनवासियों को जाम से नहीं मिली निजात


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.