Move to Jagran APP

बॉक्सिंग में सीआइएसएफ के मुक्केबाजों का जलवा, दो खिताब झटके

बॉक्सिंग प्रतियोगिता के बैंटम वेट वर्ग में सीआइएसएफ की आभा सिंह और वेल्टर वेट वर्ग में सीआइएसएफ की ई मेमथाई देवी ने अपने-अपने मुकाबले जीतकर खिताब पर कब्जा जमाया।

By BhanuEdited By: Published: Fri, 15 Nov 2019 09:29 AM (IST)Updated: Fri, 15 Nov 2019 09:29 AM (IST)
बॉक्सिंग में सीआइएसएफ के मुक्केबाजों का जलवा, दो खिताब झटके
बॉक्सिंग में सीआइएसएफ के मुक्केबाजों का जलवा, दो खिताब झटके

देहरादून, जेएनएन। तृतीय शहीद ले. गौतम गुरुंग आमंत्रण बॉक्सिंग प्रतियोगिता के बैंटम वेट वर्ग में सीआइएसएफ की आभा सिंह और वेल्टर वेट वर्ग में सीआइएसएफ की ई मेमथाई देवी ने अपने-अपने मुकाबले जीतकर खिताब पर कब्जा जमाया।

loksabha election banner

गढ़ी कैंट स्थित गोरखा मिलिट्री इंटर कॉलेज में चल रही प्रतियोगिता में सेमीफाइनल व फाइनल बाउट हुई। बैंटम वेट वर्ग के फाइनल में सीआइएसएफ की आभा सिंह ने जीबीसी-ए की मोनिका को हराकर खिताब जीता। वेल्टर वेट वर्ग के फाइनल में सीआइएसएफ की ई मेमथाई देवी ने जीबीसी-ए की स्वाति को हराकर खिताब अपने नाम किया। इसके बाद महिला वर्ग में लाइट वेट वर्ग के सेमीफाइनल में असम राईफल की अनी लामा ने जीबीसी-ए की शीतल को, सीआइएसएफ की लकिया सोइबम ने जीबीसी-बी की आयुषी भट्ट को हराकर फाइनल में प्रवेश किया। 

लाइट वेल्टर वेट वर्ग में सीआइएसएफ की रेनूका देवदास ने जीबीसी-ए की प्रिंसी रावत को और असम राईफल की मोनू ने जीबीसी-बी की ममता को हराकर फाइनल में प्रवेश किया। वहीं, पुरुष वर्ग के सेमीफाइनल में लाइट फ्लाई वेट वर्ग में बीईजी के सूरज सिंह ने आर्टि नासिक के शिवकांत को और जीआरआरसी के अंकित सिंह ने असम राईफल के एल दया सिंह को हराकर फाइनल में प्रवेश किया। 

फ्लाई वेट वर्ग में आर्टि नासिक के एके रोशन ने जीबीसी-बी के जसमेर को और असम राईफल के सचिन ने बीईजी के वाई अर्जुन सिंह को हराकर फाइनल में प्रवेश किया। बैंटम वेट वर्ग जीआरआरसी के परविंद्र पुंडीर ने बीईजी के यसाना सिंह को हराकर फाइनल में प्रवेश किया।

लाला नेमीदास मेमोरियल जिला फुटबॉल लीग 17 से

जिला फुटबॉल एसोसिएशन की ओर से 17 नवंबर से लाला नेमीदास मेमोरियल जिला फुटबॉल लीग का आयोजन किया जा रहा है। लीग में 18 फुटबॉल क्लब प्रतिभाग कर रहे हैँ। एसोसिएशन के सचिव उस्मान खान ने बताया कि लीग का आयोजन पवेलियन मैदान में किया जाएगा। इसकी पूरी तैयारी कर ली गई है। टीमों को दो ग्रुप में बांटा गया है। ग्रुप में शीर्ष पर रहने वाली दो टीम सेमीफाइनल में प्रवेश करेंगी। 17 नवंबर को दोपहर दो बजे लीग का उद्घाटन मैच खेला जाएगा।  

यह भी पढ़ें: सीआइएसएफ की शबाना और असम राईफल की सुदेश फाइनल में

ग्रुप ए की टीम  

उत्तराखंड पुलिस, राइजिंग स्टार, खलंगा ब्वॉयज, गढ़वाल ब्वॉयज, देहरा इलेवन, अधोईवाला ब्वॉयज, कारबारी एफसी, यूनाइटेड गढ़वाल, शिवालिक क्लब। 

ग्रुप बी

गढ़वाल स्पोर्टिंग, विजय कैंट, दून यूनाइटेड, आक्रांता क्लब, एक्सोडस क्लब, स्पोर्ट्स हॉस्टल, केवी स्पोर्टिंग, दून ईगल्स, जिप्सी यंग। 

यह भी पढ़ें: जीआरआरसी, बीईजी रुड़की और असम राइफल बॉक्सिंग के अगले दौर में Dehradun News


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.