Move to Jagran APP

कार के शोरूम का ताला तोड़कर नगदी उड़ा गए चोर

प्रेमनगर वसंत विहार राजपुर के बाद अब क्लेमेनटाउन थाना क्षेत्र में शातिर चोरों ने लग्जरी कार शोरूम को निशाना बनाकर पुलिस की रात्रि गश्त पर सवाल खड़े कर दिए हैं।

By Edited By: Published: Fri, 19 Apr 2019 08:24 PM (IST)Updated: Sat, 20 Apr 2019 10:01 AM (IST)
कार के शोरूम का ताला तोड़कर नगदी उड़ा गए चोर
कार के शोरूम का ताला तोड़कर नगदी उड़ा गए चोर

देहरादून, जेएनएन। शहर में चोरियों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। प्रेमनगर, वसंत विहार, राजपुर के बाद अब क्लेमेनटाउन थाना क्षेत्र में शातिर चोरों ने लग्जरी कार शोरूम को निशाना बनाकर पुलिस की रात्रि गश्त पर सवाल खड़े कर दिए हैं। 

loksabha election banner

सहारनपुर रोड स्थित कार शोरूम में चोरी दच रात हुई है। पुलिस ने मामले में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार, सहारनपुर रोड पर क्लेमेनटाउन थाना क्षेत्र स्थित कार शोरूम के संचालक मनीष कुमार शुक्ला निवासी एमडीडीए कॉलोनी, आइएसबीटी की ओर से मुकदमा दर्ज कराया गया है। 

उनका कहना है कि शोरूम से कारों की बिक्री और उनकी मरम्मत होती है। दिन में 71 हजार 860 रुपये इकट्ठा हुए थे। उस दिन बैंक का सर्वर डाउन था, इसलिए रुपये जमा नहीं हो पाए। रुपयों को कार्यालय के दराज में रखकर लॉक कर दिया गया। बुधवार को अवकाश के चलते शोरूम नहीं खुला। 

सुबह वह जब शोरूम पर पहुंचे तो देखा कि मुख्य द्वार पर लगा ताला टूटा हुआ है। अंदर जाकर देखा तो दराज का भी लॉक टूटा हुआ है और उसमें रखी नकदी गायब है। 

मामले में पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। रात्रि गश्त पर उठे सवाल हाल के दिनों में अचानक बढ़ी चोरी की घटनाओं से आभास होने लगा है कि पुलिस की लोकसभा चुनाव की खुमारी अभी उतरी नहीं है। रात में गश्त पर निकलने वाली चीता टीमें कहां घूम रही हैं, इसका भी पता नहीं चल रहा है। 

प्रेमनगर में 13 अप्रैल की रात चोरों ने शिक्षक के घर बंद घर को खंगाल लिया। अगले दिन वसंत विहार में प्रोजिवन स्टोर में चोरी हो गई। 16 अप्रैल को राजपुर थाना क्षेत्र में रिटायर्ड बैंक मैनेजर के घर को चोरों ने निशाना लिया। हाल फिलहाल में चोरी की अब तक आठ वारदात हो चुकी हैं, जिसमें से चार का ही पुलिस खुलासा कर सकी है।

यह भी पढ़ें: चोरों ने रिटायर्ड बैंक मैनेजर के घर को खंगाला, ले गए नकदी और कैश

यह भी पढ़ें: ठेके और दुकान में चोरी के तीन आरोपित गिरफ्तार, दो फरार

यह भी पढ़ें: छह मिनट की वारदात में पुलिस को खुली चुनौती, पढ़िए पूरी खबर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.