Move to Jagran APP

रणजी ट्रॉफी में छत्तीसगढ़ के हाथों भी उत्तराखंड की बड़ी हार

रणजी ट्रॉफी में उत्तराखंड को दूसरे मुकाबले में भी करारी हार का मुंह देखना पड़ा। छत्तीसगढ़ ने उत्तराखंड को पारी और 65 रनों से शिकस्त दे दी है।

By BhanuEdited By: Published: Sat, 21 Dec 2019 11:47 AM (IST)Updated: Sat, 21 Dec 2019 11:47 AM (IST)
रणजी ट्रॉफी में छत्तीसगढ़ के हाथों भी उत्तराखंड की बड़ी हार
रणजी ट्रॉफी में छत्तीसगढ़ के हाथों भी उत्तराखंड की बड़ी हार

देहरादून, जेएनएन। रणजी ट्रॉफी में उत्तराखंड को दूसरे मुकाबले में भी करारी हार का मुंह देखना पड़ा। छत्तीसगढ़ ने उत्तराखंड को पारी और 65 रनों से शिकस्त दे दी है। मैच के चौथे व अंतिम दिन बल्लेबाजी करने उतरी उत्तराखंड की टीम घातक गेंदबाजी के सामने ज्यादा देर नहीं टिक सकी और 335 रनों पर ढेर हो गई।

loksabha election banner

छत्तीसगढ़ के रायपुर में शहीद वीर नारायण सिंह इंटरनेशनल स्टेडियम में चल रहे मैच के चौथे दिन उत्तराखंड ने दूसरी पारी में तीन विकेट पर 174 रनों के स्कोर से खेल को आगे बढ़ाया। डी नेगी और सौरभ रावत ने संभलकर खेलते हुए क्रीज पर समय बिताया। दोनों ही बल्लेबाजों ने अपने-अपने अर्द्धशतक पूरे किए। इसके बाद डी नेगी 69 व सौरव 61 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। 

फिर क्रीज पर आए करनवीर कौशल (36) कुछ खास नहीं कर सके। वहीं अन्य बल्लेबाज भी एक-एककर सस्ते में निपट गए। गौरव 17, राहिल शाह 12, सन्नी 4, डीके शर्मा 16 रन ही बना सके। पूरी टीम 132.4 ओवर में 335 रन पर सिमट गई और उत्तराखंड को हार का सामना करना पड़ा। 

यह भी पढ़ें: रणजी ट्रॉफी में छत्तीसगढ़ की उत्तराखंड पर 342 रन की बढ़त

मैच में उत्तराखंड ने पहली पारी में 120 रन बनाए। इसके बाद छत्तीसगढ़ ने पहली पारी में सात विकेट गंवाकर 520 के स्कोर पर पारी घोषित की थी। उत्तराखंड दूसरी पारी में भी छत्तीसगढ़ की बढ़त को कम नहीं कर सका। छत्तीसगढ़ की तरफ से अजय मंडल ने पांच, ओंकार वर्मा ने तीन, वीर प्रताप सिंह व शशांक सिंह ने 1-1 विकेट चटकाकर उत्तराखंड की बल्लेबाजी को धराशायी कर दिया। इससे पहले उत्तराखंड अपना पहला मुकाबला जम्मू कश्मीर से भी हार चुका है।

यह भी पढ़ें: रणजी ट्रॉफी में फिर फ्लाप हुए उत्तराखंड के बल्लेबाज, 120 रन पर ढेर हुई टीम


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.