Move to Jagran APP

सिंगापुर में नौकरी की चाह में एक युवक आया शातिरों के झांसे में, गंवा बैठा अपनी जमापूंजी; पढ़िए पूरी खबर

सिंगापुर में नौकरी करने का ख्वाब देख रहे क्लेमेनटाउन निवासी एक युवक को शातिरों ने चूना लगा दिया। एक टूर एंड ट्रैवल कंपनी के झांसे में आकर युवक अपनी जमापूंजी भी गंवा बैठा। कैंट कोतवाली में रविंद्र सिंह निवासी सोसायटी एरिया क्लेमेनटाउन ने ठगी की शिकायत की।

By Sunil NegiEdited By: Published: Wed, 09 Dec 2020 08:40 PM (IST)Updated: Wed, 09 Dec 2020 08:40 PM (IST)
सिंगापुर में नौकरी की चाह में एक युवक आया शातिरों के झांसे में, गंवा बैठा अपनी जमापूंजी; पढ़िए पूरी खबर
सिंगापुर में नौकरी करने का ख्वाब देख रहे क्लेमेनटाउन निवासी एक युवक को शातिरों ने चूना लगा दिया।

जागरण संवाददाता, देहरादून। सिंगापुर में नौकरी करने का ख्वाब देख रहे क्लेमेनटाउन निवासी एक युवक को शातिरों ने चूना लगा दिया। एक टूर एंड ट्रैवल कंपनी के झांसे में आकर युवक अपनी जमापूंजी भी गंवा बैठा। कैंट कोतवाली में रविंद्र सिंह निवासी सोसायटी एरिया, क्लेमेनटाउन ने ठगी की शिकायत की। 

loksabha election banner

बताया कि निर्मल सिंह व राजपाल सिंह की फास्ट-वे नाम से टूर एंड ट्रेवल कंपनी है, जिसका दफ्तर बल्लूपुर में है। आरोपितों ने पीड़ि‍त को बताया कि वे विदेश भेजने और वहां नौकरी लगवाने का कार्य करते हैं। आरोपितों ने पीड़ि‍त को सिंगापुर में इंटर कांटिनेंटल होटल एंड रिसॉर्ट में अकाउंट ऑपरेटर की जॉब दिलाने का झांसा दिया। जिसके एवज में पीड़ि‍त से 40 हजार रुपये नकद और 60 हजार रुपये चेक के माध्यम से खाते में डलवाए। साथ ही पीड़ि‍त का पासपोर्ट भी अपने पास रख लिया। आरोप है कि उक्त फर्म पिछले 15 दिनों से बंद है। आरोपितों का फोन भी स्विच ऑफ है। मामले में पुलिस ने धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

युवती को भगाने का आरोप

पटेलनगर क्षेत्र में युवती को बहला फुसलाकर भगाने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस के मुताबिक, एक व्यक्ति ने शिकायत दर्ज कराई है। जिसमें उन्होंने बताया कि नवाब नाम का युवक उनकी 20 वर्षीय पुत्री को भगा ले गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

पार्किंग से बाइक चोरी

राजीव गांधी कॉम्प्लेक्स की पार्किंग से एक बाइक चोरी हो गई। शेरपुर, शिमला बाईपास निवासी सचिन कुमार ने शिकायत की है कि उनकी बाइक स्प्लेंडर पार्किंग में खड़ी थी। कुछ देर बाद वे लौटे तो बाइक गायब थी। कोतवाली पुलिस ने मामले में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। 

चरस के साथ तस्कर गिरफ्तार

नेहरू कॉलोनी पुलिस ने 500 ग्राम चरस के साथ तस्कर को गिरफ्तार किया है। उपनिरीक्षक मानवेंद्र सिंह गुसाईं ने बताया कि अजबपुर फ्लाईओवर के नीचे चेकिंग के दौरान पकड़े गए आरोपित की पहचान हितेश राणा निवासी थराली, चमोली के रूप में हुई। आरोपित हाल में होटल सनशाइन में ठहरा हुआ था।

यह भी पढ़ें: Cyber Crime: खुद को परिचित बताकर भेजा क्यूआर कोड, कोरोना के बहाने ऐसे ठग लिए एक लाख रुपये; पढ़िए पूरी खबर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.