Move to Jagran APP

पर्दे पर जल्द वापसी करेंगी हैं 'एफआइआर' की 'चंद्रमुखी चौटाला'

उत्तराखंड हाफ मैराथन का हिस्सा बनने के लिए दून पहुंची कविता कौशिक ने कहा कि वह जल्द छोटे पर्दे पर वापसी कर सकती हैं।

By Sunil NegiEdited By: Published: Mon, 18 Sep 2017 03:43 PM (IST)Updated: Mon, 18 Sep 2017 10:54 PM (IST)
पर्दे पर जल्द वापसी करेंगी हैं 'एफआइआर' की 'चंद्रमुखी चौटाला'
पर्दे पर जल्द वापसी करेंगी हैं 'एफआइआर' की 'चंद्रमुखी चौटाला'

देहरादून, [जेएनएन]: सब टीवी के शो 'एफआइआर' की चंद्रमुखी चौटाला यानी कविता कौशिक जल्द छोटे पर्दे पर वापसी कर सकती हैं। बस उन्हें तलाश है चंद्रमुखी जैसी ही किसी नई दमदार भूमिका की। यह जानकारी रविवार को उत्तराखंड हाफ मैराथन का हिस्सा बनने के लिए दून पहुंची कविता कौशिक ने पत्रकारों से वार्ता करते हुए दी।

loksabha election banner

 कविता कौशिक ने बताया कि 'एफआइआर' में पुलिस इंस्पेक्टर के उनके किरदार को सभी ने सराहा और इस भूमिका ने उनके कॅरियर को उड़ान देने में अहम रोल अदा किया। जनवरी में उत्तराखंड में ही शादी करने वाली कविता कौशिक का कहना है कि फिलहाल वह अपनी शादीशुदा जिंदगी का लुत्फ उठा रही हैं। उन्होंने छोटे पर्दे पर जल्द वापसी करने के संकेत भी दिए हैं। 

बताया कि वह चंद्रमुखी चौटाला जैसी ही किसी दमदार भूमिका की तलाश में हैं। जैसे ही उन्हें ऐसा किरदार मिलेगा, वह पर्दे पर वापसी कर लेंगी। इस दौरान उन्होंने दून की युवा पीढ़ी को ड्रग्स के चंगुल से बाहर निकलने के लिए प्रेरित किया। कहा कि आज युवा पीढ़ी ड्रग्स की चपेट में आकर बर्बाद हो रही है, जो देश के भविष्य के लिए भी बुरा संकेत है। 

युवाओं को इस बुरी लत से बाहर निकालने के लिए सभी को एकजुट होकर प्रयास करने होंगे। बकौल कविता कौशिक उत्तराखंड आकर उन्हें बहुत अच्छा महसूस होता है।

यह भी पढ़ें: अनुकृति की ड्रेस में दिखेगी उत्तराखंडी संस्कृति की झलक

यह भी पढ़ें: केदारनाथ आपदा पर बन रही फिल्म, सुशांत और सारा अली खान आएंगे नज़र


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.