Move to Jagran APP

सड़क हादसे में युवती की मौत का मामला, सैन्यकर्मी चालक पर दर्ज होगा गैर इरादतन हत्या का मुकदमा

पथरी बाग स्थित ब्लेसिंग फॉर्म के निकट शुक्रवार शाम को हुए सड़क हादसे में पुलिस आरोपित कार चालक के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज करेगी। हादसे में एक युवती की मौत हो गई थी जबकि एक अन्य युवती का श्री महंत इंद्रेश अस्पताल में उपचार चल रहा।

By Raksha PanthariEdited By: Published: Sun, 22 Nov 2020 10:30 AM (IST)Updated: Sun, 22 Nov 2020 10:30 AM (IST)
सड़क हादसे में युवती की मौत का मामला, सैन्यकर्मी चालक पर दर्ज होगा गैर इरादतन हत्या का मुकदमा
सैन्यकर्मी चालक पर दर्ज होगा गैर इरादतन हत्या का मुकदमा।

देहरादून, जेएनएन। पथरी बाग स्थित ब्लेसिंग फॉर्म के निकट शुक्रवार शाम को हुए सड़क हादसे में पुलिस आरोपित कार चालक के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज करेगी। हादसे में एक युवती की मौत हो गई थी, जबकि एक अन्य युवती का श्री महंत इंद्रेश अस्पताल में उपचार चल रहा है।

loksabha election banner

मेडिकल रिपोर्ट में शराब के सेवन की पुष्टि होने के बाद पटेल नगर पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है। आरोपित को अदालत के समक्ष पेश किया गया, जहां उसे जेल भेज दिया गया है। पटेल नगर कोतवाली के इंस्पेक्टर प्रदीप बिष्ट ने बताया कि जांच के बाद आरोपित के खिलाफ गैर अंदर हत्या की धारा भी बढ़ाई जाएगी। आरोपित सैन्यकर्मी है, जो दिनों छुट्टी पर आया हुआ था।

गौरतलब है 20 नवंबर को ब्लेसिंग फार्म के सामने एक हादसा हुआ था। इसमें एक युवती की मौत हो गई थी, जबकि दूसरी घायल हुई। इसपर पथरीबाग निवासी पवन अग्रवाल ने बताया कि उनकी बहन सेजल गर्ग और उसकी चचेरी बहन इशिका अग्रवाल अपनी स्कूटी से लालपुल सब्जी मंडी से सब्जी लेकर अपने घर आ रही थी। ब्लेसिंग फार्म से थोडा पहले सामने से आ रही कार ने दोनों को टक्कर मार दी। 

यह भी पढ़ें: ऋषिकेश में रोड़ी से भरा एक डंपर अनियंत्रित होकर पलटा, पढ़िए पूरी खबर

कार की रफ्तार इतनी तेजी में थी कि कार सेजल की स्कूटी को टक्कर मारकर एक अन्य स्कूटी से भी टकराई। हादसे में सैजल गर्ग की मौत हो गई, वहीं चचेरी बहन इशिका को गंभीर चोटें आई हैं। बताया गया कि कार चालक नशे में धुत था। 

यह भी पढ़ें: देहरादून में सड़क हादसे में घायल बाइक सवार की मौत, आरोपित धरा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.