Move to Jagran APP

देहरादून में युवक की हत्या के मामले में मुख्य आरोपित समेत दो के खिलाफ मुकदमा दर्ज

पटेलनगर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत गांधीग्राम में युवक की हत्या करने के मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपित समेत दो के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। शुक्रवार शाम को विवाद के बाद संदीप पाल ने पड़ोस में रहने वाले अल्लाहरक्खा की चाकू से हत्या कर दी थी।

By Sunil NegiEdited By: Published: Sun, 21 Feb 2021 10:21 AM (IST)Updated: Sun, 21 Feb 2021 10:21 AM (IST)
देहरादून में युवक की हत्या के मामले में मुख्य आरोपित समेत दो के खिलाफ मुकदमा दर्ज
गांधीग्राम में युवक की हत्या के बाद शनिवार को पटेलनगर थाने की बाजार पुलिस चौकी की सुरक्षा बढ़ा दी गई।

जागरण संवाददाता, देहरादून। पटेलनगर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत गांधीग्राम में युवक की हत्या करने के मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपित समेत दो के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। शुक्रवार शाम को विवाद के बाद संदीप पाल ने पड़ोस में रहने वाले अल्लाहरक्खा की चाकू से हत्या कर दी थी। पुलिस ने संदीप पाल को शुक्रवार को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया है।

loksabha election banner

पटेलनगर कोतवाली प्रभारी प्रदीप राणा के अनुसार मामले में एक अन्य व्यक्ति का नाम भी सामने आया है, जिसकी अभी जांच चल रही है। एसएसपी डॉ. वाइएस रावत के अनुसार पूछताछ के दौरान आरोपित संदीप पाल ने बताया कि वह कमरा किराए पर दे रहा था। इसलिए उसने शुक्रवार को घर की सफाई कराई थी। शाम को वह कूड़ा फेंकने के लिए अल्लाहरक्खा के घर की तरफ से गया। इस बीच अल्लाहरक्खा ने कूड़ा फेंकने को लेकर उसकी पिटाई कर दी। बचाव में उसने अल्लाहरक्खा पर चाकू से वार कर दिया। आरोपित ने पुलिस को बताया कि घटना में इस्तेमाल हुआ चाकू भी अल्लाहरक्खा ही अपने घर से लेकर आया था।

भूड़गांव पंडितवाड़ी में फौजी की पत्‍नी ने लगाई फांसी

देहरादून के कैंट कोतवाली क्षेत्र में एक महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इंस्पेक्टर विद्याभूषण नेगी ने बताया कि शुक्रवार को दोपहर ढाई बजे उन्हें सूचना मिली थी कि एक महिला ने भूड़गांव पंडितवाडी में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। इस पर पुलिस टीम को मौके पर भेजा गया। मृतका का नाम सीमा देवी है। महिला यहां किराए के मकान में रहती थी। महिला का पति फौज में हवलदार है जो इन दिनों छुट्टी पर घर आया है। सीमा घर पर अकेली थी। इसी दौरान उसने फांसी लगा दी। सीमा का पति जब घर वापस आया तो वह फंदे पर लटक रही थी। पुलिस के अनुसार पड़ोस में रहने वाले व्यक्तियों ने बताया कि महिला कई सालों से तनाव में थी, जिसका उपचार चल रहा था।

यह भी पढ़ें-पुरानी रंजिश को लेकर हुए विवाद में युवक की चाकू मारकर हत्‍या, अस्‍पताल में हंगामा

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.