Move to Jagran APP

रोड एक्सीडेंट में युवती की मौत पर कार चालक के खिलाफ मुकदमा, हादसे के दौरान था नशे में धुत

ब्लेसिंग फार्म के बीच हुए हादसे में युवती की मौत के मामले में पटेलनगर कोतवाली पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। युवती की स्कूटी को टक्कर मारने वाला कार चालक का मेडिकल करावाया गया। रिपोर्ट में उसके नशे में होने की पुष्टि हुई है।

By Raksha PanthariEdited By: Published: Sat, 21 Nov 2020 11:46 AM (IST)Updated: Sat, 21 Nov 2020 11:46 AM (IST)
रोड एक्सीडेंट में युवती की मौत पर कार चालक के खिलाफ मुकदमा, हादसे के दौरान था नशे में धुत
रोड एक्सीडेंट में युवती की मौत पर कार चालक के खिलाफ मुकदमा।

देहरादून, जेएनएन पथरीबाग से ब्लेसिंग फार्म के बीच हुए हादसे में युवती की मौत के मामले में पटेलनगर कोतवाली पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। युवती की स्कूटी को टक्कर मारने वाला कार चालक का मेडिकल करावाया गया। रिपोर्ट में उसके नशे में होने की पुष्टि हुई है। आज आरोपित कोर्ट के सामने पेश किया जाएगा।  

loksabha election banner

देहरादून में शुक्रवार को ब्लेसिंग फार्म के सामने एक हादसा हुआ था। इस हादसे में एक युवती की मौत हो गई थी, जबकि एक घायल हुई। मामले को लेकर पथरीबाग निवासी पवन अग्रवाल ने बताया कि उनकी बहन सेजल गर्ग और उसकी चचेरी बहन इशिका अग्रवाल अपनी स्कूटी से लालपुल सब्जी मंडी से सब्जी लेकर अपने घर आ रही थी। ब्लेसिंग फार्म से थोडा पहले सामने से आ रही कार ने दोनों को टक्कर मार दी। 

यह भी पढ़ें: देहरादून में सड़क हादसे में घायल बाइक सवार की मौत, आरोपित धरा

कार की रफ्तार इतनी तेजी में थी कि कार सेजल की स्कूटी को टक्कर मारकर एक अन्य स्कूटी से भी टकराई। हादसे में सैजल गर्ग की मौत हो गई, वहीं चचेरी बहन इशिका को गंभीर चोटें आई हैं। बताया गया कि कार चालक नशे में धुत था। इंस्पेक्टर प्रदीप बिष्ट ने बताया कि कार चालक की मेडिकल रिपोर्ट आ गई है, जिसमें शराब की पुष्टि हुई है। आज आरोपित को अदालत के समक्ष पेश किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: ऋषिकेश में रोड़ी से भरा एक डंपर अनियंत्रित होकर पलटा, पढ़िए पूरी खबर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.