Move to Jagran APP

बॉलीवुड सिंगर जुबिन नौटियाल बोले, अफवाह पर ध्यान न दें; गाइडलाइन का पालन करें

देवभूमि उत्तराखंड में हमें प्रेम का प्रकाश फैलाना है इसलिए अफवाह और भ्रमित करने वालों से दूरी बनाकर रखें। जरूरतमंदों की मदद करें। जो लोग संक्रमित हैं उनकी हिम्मत बढ़ाएं। यह कहना है पार्श्व गायक जुबिन नौटियाल का।

By Raksha PanthriEdited By: Published: Mon, 10 May 2021 08:48 PM (IST)Updated: Mon, 10 May 2021 08:48 PM (IST)
बॉलीवुड सिंगर जुबिन नौटियाल बोले, अफवाह पर ध्यान न दें; गाइडलाइन का पालन करें
बॉलीवुड सिंगर जुबिन नौटियाल बोले, अफवाह पर ध्यान न दें; गाइडलाइन का पालन करें।

जागरण संवाददाता, देहरादून। देवभूमि उत्तराखंड में हमें प्रेम का प्रकाश फैलाना है, इसलिए अफवाह और भ्रमित करने वालों से दूरी बनाएं। जरूरतमंदों की मदद करें। जो लोग संक्रमित हैं, उनकी हिम्मत बढ़ाएं। यह कहना है पार्श्व गायक जुबिन नौटियाल का। जुबिन कहते हैं कि यह समय सभी मतभेद को भुलाकर एक-दूसरे की मदद करने का है। इस समय इंसान को ही इंसान के काम आना है। 

loksabha election banner

उनका कहना है कि इंसानियत से बड़ी कोई सेवा नहीं है, जो भी व्यक्ति संक्रमित हैं, उनके साथ भेदभाव करने के बजाय उन्हें प्रोत्साहित करना है। वहीं, 'दैनिक जागरण' के सोमवार के अंक में संयम व प्यार ने दिलाई कोरोना महामारी से जीत खबर में भूलवश चूक हुई। जुबिन ने बताया कि उन्हें कोरोना नहीं हुआ था, वह फिलहाल घर पर परिवार के साथ स्वस्थ हैं। 

उन्होंने बताया कि मैं जरूरतमंदों की मदद करने के लिए अपनी ओर से पूरी कोशिश कर रहा हूं। कोरोना कर्फ्यू के चलते घरों में रहने के कारण मानसिक स्वास्थ्य पर भी असर पड़ता है। इस तनाव को दूर करने के लिए एक संगीतकार के रूप में मैं संगीत से मनोरंजन करने की पूरी कोशिश करता हूं। मेरी कोशिश रहती है कि इस विपदा में किसी के चेहरे पर मुस्कान ला सकूं। 

मेरी अपील है कि सुरक्षित रहें और टीकाकरण जरूर करवाएं, ताकि हम जिम्मेदारी के साथ दूसरों की मदद कर सकें। मैं और मेरे दोस्त सैनिटाइजर, विटामिन सी की टेबलेट और अन्य दवाएं उत्तराखंड के ग्रामीण इलाकों में पहुंचाने की योजना बना रहे हैं। संक्रमण तेजी से फैल रहा है, हमारा कर्तव्य है कि हम ग्रामीण क्षेत्रों में हर एक को इस महामारी के बारे में जागरूक करें।

यह भी पढ़ें- घर पर रहकर खुद को निखारने में जुटे हैं युवा कलाकार, जानिए क्या है उनका कहना

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.