Move to Jagran APP

BJP Core Group Meeting: 16 को होगी भाजपा के कोर ग्रुप की बैठक, जेपी नड्डा के दिशा-निर्देशों की होगी समीक्षा

BJP Core Group Meeting उत्तराखंड भाजपा के कोर ग्रुप की बैठक 16 जनवरी को बीजापुर गेस्ट हाउस में आयोजित की जाएगी। इसमें भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा द्वारा उत्तराखंड प्रवास के दौरान दिए गए दिशा-निर्देशों की समीक्षा की जाएगी।

By Raksha PanthriEdited By: Published: Wed, 13 Jan 2021 12:23 PM (IST)Updated: Wed, 13 Jan 2021 12:23 PM (IST)
BJP Core Group Meeting: 16 को होगी भाजपा के कोर ग्रुप की बैठक, जेपी नड्डा के दिशा-निर्देशों की होगी समीक्षा
BJP Core Group Meeting: 16 को होगी भाजपा के कोर ग्रुप की बैठक।

राज्य ब्यूरो, देहरादून। BJP Core Group Meeting उत्तराखंड भाजपा के कोर ग्रुप की बैठक 16 जनवरी को बीजापुर गेस्ट हाउस में आयोजित की जाएगी। इसमें भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा द्वारा उत्तराखंड प्रवास के दौरान दिए गए दिशा-निर्देशों की समीक्षा की जाएगी। बैठक की तैयारियां भी शुरू कर दी गई हैं। 

loksabha election banner

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पिछले वर्ष चार से सात दिसंबर तक उत्तराखंड प्रवास के दौरान प्रदेश में बूथ स्तर तक के कार्यकर्ताओं के साथ ही जनता से संवाद के निर्देश दिए गए थे। साथ ही जिलों के प्रभारी मंत्रियों और पार्टी के प्रांतीय पदाधिकारियों, विधायकों व दायित्वधारियों को जिलों, क्षेत्रों का दौरा करने, जनता के बीच जाकर सरकार की उपलब्धियों से अवगत कराने के निर्देश दिए थे। 

साथ ही 20 दिन बाद फीड बैक उपलब्ध कराने के निर्देश प्रदेश भाजपा को दिए थे।राष्ट्रीय अध्यक्ष के निर्देशों के अनुपालन के क्रम में इसकी समीक्षा के लिए 26 दिसंबर को प्रांतीय कोर कमेटी की बैठक रखी गई थी। इस बीच मुख्यमंत्री के कोरोना संक्रमण की चपेट में आने के कारण यह बैठक टाल दी गई थी। अब जबकि मुख्यमंत्री स्वस्थ हो चुके हैं तो कोर कमेटी की बैठक भी तय कर दी गई है।

विधायक कर्णवाल को भाजपा ने किया तलब

भाजपा विधायक देशराज कर्णवाल के आडियो प्रकरण का प्रदेश भाजपा ने संज्ञान लिया है। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष बंशीधर भगत ने कर्णवाल को तलब किया है। कर्णवाल 14 जनवरी को हरिद्वार या फिर 16 जनवरी को देहरादून में प्रदेश अध्यक्ष के समक्ष अपना पक्ष रखेंगे। झबरेड़ा से भाजपा विधायक देशराज कर्णवाल इन दिनों इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुए आडियो के कारण चर्चा में हैं।

यह आडियो फोन पर हुई बातचीत का है, जिसमें कर्णवाल कथित तौर पर एक चीनी मिल के अधिकारी साथ अभद्र भाषा का प्रयोग कर रहे हैं। इस आडियो के वायरल होने से पार्टी असहज हुई है। साथ ही विपक्ष को भी भाजपा पर निशाना साधने का मौका मिल गया है।भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने बताया कि यह प्रकरण संज्ञान में आया है। विधायक कर्णवाल से बातचीत कर उनका पक्ष जाना जाएगा। भगत ने कहा कि कर्णवाल को वाणी पर संयम रखने के निर्देश दिए गए हैं।

यह भी पढ़ें- आप प्रदेश अध्यक्ष एसएस कलेर बोले, जीरो टालरेंस की आड़ में करोड़ों के घोटाले


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.