Move to Jagran APP

भाजपा आंबेडकर नगर मंडल ने कोरोना मुक्ति के लिए किया महायज्ञ

भाजपा आंबेडकर नगर मंडल की ओर से कोरोना से मुक्ति की कामना के लिए महायज्ञ किया गया। महापौर और क्षेत्रीय विधायक ने भी यज्ञ में आहुति देकर मंगल कामना की। रविवार को दून अस्पताल के निकट स्थित एक होटल प्रांगण में आंबेडकर नगर मंडल की ओर से हवन किया गया।

By Sunil NegiEdited By: Published: Mon, 07 Jun 2021 12:41 PM (IST)Updated: Mon, 07 Jun 2021 12:41 PM (IST)
कोरोना मुक्ति के लिए हवन करते भाजपा आंबेडकर नगर मंडल के कार्यकर्ता।

जागरण संवाददाता, देहरादून। भाजपा आंबेडकर नगर मंडल की ओर से कोरोना से मुक्ति की कामना और जनकल्याण के लिए महायज्ञ किया गया। महापौर और क्षेत्रीय विधायक ने भी यज्ञ में आहुति देकर मंगल कामना की। रविवार को दून अस्पताल के निकट स्थित एक होटल प्रांगण में आंबेडकर नगर मंडल की ओर से हवन किया गया। जिसमें ईश्वर से सभी देशवासियों के कल्याण कामना की गई। महापौर सुनील उनियाल गामा व राजपुर रोड विधायक खजान दास, प्रदेश कोषाध्यक्ष पुनीत मित्तल ने हवन में आहुति देकर कोरोना महामारी के कारण जान गंवाने वालों की आत्मशांति के लिए प्रार्थना की। मंडल अध्यक्ष विशाल गुप्ता ने कहा कि सभी कार्यकर्त्‍ता पिछले एक माह से जन सेवा में जुटे हैं। जरूरतमंदों को भोजन और राशन बांटने का कार्य लगातार जारी है। इस दौरान विपिन खंडूरी, अरुण खरबंदा, गिरीश आनंद, भाग सिंह नेगी, दीपक अग्रवाल, आनंद अग्रवाल, अंबिका प्रसाद गैरोला, पार्षद अनीता गर्ग, अनूप गोयल आदि उपस्थित रहे।

loksabha election banner

युकां ने पंडित-पुजारियों को भेंट की राशन किट

युवा कांग्रेस ने रायपुर विधानसभा के नेहरू कालोनी सनातन धर्म मंदिर में जिला कांग्रेस अध्यक्ष भूपेंद्र नेगी के नेतृत्व में पंडित पुरोहित सम्मान समारोह आयोजित किया। जिसमें मुख्य अतिथि कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने कहा कि कोविड-19 महामारी के कारण पंडित जनों के आगे भी आर्थिक संकट उत्पन्न हो गया है। कई पंडित व पुजारियों की आर्थिक स्थिति सही नहीं है, जिसके कारण उनको घर चलाने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

------------------- 

जैन धर्मशाला में लगा  टीकाकरण शिविर

जैन धर्मशाला में रविवार को सकल दिगंबर जैन समाज सौरभ सागर समिति और भारतीय जैन मिलन क्षेत्र संख्या ने 45 वर्ष से अधिक आयु के व्यक्तियों के लिए टीकाकरण शिविर आयोजित किया। इसमें स्वास्थ्य विभाग की तरफ से 60 व्यक्तियों को कोरोना रोधी टीका लगाया गया।  शिविर का उद्घाटन धर्मपुर विधायक विनोद चमोली ने किया। उन्होंने कहा कि कोरोनाकाल में जैन समाज जरूरतमंदों की मदद कर रहा है, जो सराहनीय है। जैन भवन के अध्यक्ष प्रवीण कुमार ने कहा कि जैन समाज का उद्देश्य ज्यादा से ज्यादा व्यक्तियों तक मदद पहुंचाना है। उन्होंने कहा कि भविष्य में भी ऐसे शिविर लगाए जाएंगे। इस दौरान भाजपा अंबेडकर मंडल के अध्यक्ष विशाल गुप्ता, जैन भवन के मंत्री संदीप जैन, सचिन जैन, आशीष जैन, राजीव जैन, पंकज जैन आदि मौजूद रहे। 

यह भी पढ़ें-आर्ट आफ लिविंग संस्थान, आइएवीएच संस्थान व रिस्क मैनेजमेंट साल्यूशन ने दून अस्पताल को दिए तीन आक्सीजन कंसंट्रेटर

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.